logo-image

कार्तिक आर्यन ने शादी के सवाल पर दिया ये जवाब

मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 1978 में इसी नाम से आई बी.आर. चोपड़ा की फिल्म पर आधारित है

Updated on: 17 Oct 2019, 05:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आने वाले समय में 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में नजर आएंगे, उनका कहना है कि फिलहाल उनके पास प्यार के लिए कोई वक्त नहीं है, अभी उनका पूरा ध्यान अपने करियर पर है. कार्तिक का नाम अक्सर सारा अली खान और अनन्या पांडे संग जोड़ा जाता है, इन्हीं मीडिया रिपोर्ट्स के मद्देनजर उनकी यह बात सामने आई.

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या हाल-फिलहाल में उनकी शादी करने की कोई योजना है? इस पर कार्तिक ने कहा, 'मुझे यह मम्मी से पूछना पड़ेगा. अभी मैं अपने करियर पर ध्यान लगा रहा हूं.'

यह भी पढ़ें: PHOTO: दीपिका की तस्वीर देखकर खुद को रोक नहीं पाए रणवीर सिंह, कहा- और पास

उनकी अगली फिल्म 'पति पत्नी और वो' शादीशुदा जिंदगी की परेशानियों से ही जुड़ी हुई है, जिसकी शुरुआत किसी विवाहित शख्स की जिंदगी में तब होती है जब वह अपनी पत्नी को धोखा देने लगता है. कार्तिक ने कहा, 'हम जल्द ही फिल्म का ट्रेलर जारी करेंगे.'

यह भी पढ़ें: 300 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी ऋतिक-टाइगर की War, जानिए अब तक की कमाई

View this post on Instagram

Tomorrow 11 am 🤫 👫💃🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक और फिल्म में उनके सह-कलाकार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने बुधवार को फिल्म के पोस्टर का अनावरण किया. डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के ब्राइडल कलेक्शन की लॉन्चिंग पर कार्तिक ने भूमि और अनन्या संग मीडिया से बात की.

यह भी पढ़ें: Karva Chauth 2019: बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेस मना रही हैं पहला करवाचौथ

View this post on Instagram

Chintu da jungle 😉 #MondayBlues

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इस दिन, इन तीनों ने शादी के परिधान में सजकर रैम्प वॉक भी किया और अबू और संदीप के लिए शो स्टॉपर भी बने. मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 1978 में इसी नाम से आई बी.आर. चोपड़ा की फिल्म पर आधारित है. इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे.

(इनपुट- आईएएनएस से)