logo-image

परिणीति चोपड़ा पर भी चढ़ा शाहरुख खान की मोहबत्तें का जादू, साड़ी पहनकर किया मस्त डांस

परिणीति ने इस पोस्ट को एक वीडियो के साथ शेयर किया है जिसमें वह स्लीवलेस ब्लाउज के साथ हरे रंग की साड़ी पहने हुए हैं

Updated on: 01 May 2019, 09:16 AM

नई दिल्ली:

यश राज फिल्म्स (वायआरएफ) की अभिनेत्रियों की तरह साड़ी पहनकर बर्फ में शूटिंग करना कुछ ऐसा है जिसे करने का ख्वाब अधिकतर भारतीय अभिनेत्रियां देखती हैं. अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को इस तरह का मूमेंट रिक्रिएट करने का मौका मिला, जिसे पाकर वह बेहद उत्साहित हो गईं.

परिणीति ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "यश राज हीरोईन ट्यूटोरियल : मड आईलैंड में नकली स्विटजरलैंड, 34 डिग्री की गर्मी में नकली बर्फ, नकली हवा, एक 'मोहब्बतें' गाना. लेकिन, एक असली फिल्मी गर्ल! इस शॉट के बाद खुद को हंसने से नहीं रोक सकी."

परिणीति ने इस पोस्ट को एक वीडियो के साथ शेयर किया है जिसमें वह स्लीवलेस ब्लाउज के साथ हरे रंग की साड़ी पहने हुए हैं और यश राज फिल्म्स की 'मोहब्बतें' की धुन पर डोलती नजर आ रही हैं. यह सीन यश चोपड़ा मूवीज के कुछ मशहूर सीन की याद दिलाता है. सूत्रों के अनुसार, यह शूटिंग किसी ब्रांड के विज्ञापन के लिए की गई है.

वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अमेरिकन फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक के लिए अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को चुना गया है. रिलायन्स इंटरटेनमेंट इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को प्रोड्यूस करेगा. हॉलीवुड की यह फिल्म साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स के पहले उपन्यास पर आधारित है. फिल्म और किताब, दोनों का शीर्षक एक ही है.

अभी हाल ही में परिणीति फिल्म केसरी में नजर आई थीं. सारागढ़ी युद्ध पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 1,43,95,00,000 रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)