logo-image

अक्षय कुमार से लेकर टाइगर श्रॉफ तक को परिणीति चोपड़ा ने छोड़ा पीछे, पूरा किया 'बॉटल कैप चैलेंज'

बॉटल कैप चैलेंज को सबसे पहले हॉलीवुड स्टार जैसन स्टेथम ने शुरू किया था. इसमें किक के जरिए बोतल के ढक्कन को खोलना होता है

Updated on: 07 Jul 2019, 12:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों सायना नेहवाल की बायोपिक की तैयारियां कर रही हैं. जिसके लिए वह घंटों बैडमिंटन खेलने की प्रेक्टिस भी कर रही हैं. लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह बॉटल कैप चैलेंज को पूरा करती हुई नजर आईं. खास बात ये है कि परिणीति ने इस चैलेंज को बड़े ही मजेदार तरीके से पूरा किया.

बता दें कि बॉटल कैप चैलेंज को सबसे पहले हॉलीवुड स्टार जैसन स्टेथम ने शुरू किया था. इसमें किक के जरिए बोतल के ढक्कन को खोलना होता है. अक्षय कुमार से लेकर विद्युत जामवाल जैसे कई सेलेब्स बॉटल कैप को पूरा कर चुके हैं और यही नहीं लोग बाकियों को टैग भी कर रहे हैं.

फिलहाल अब परिणीति ने इस बॉटल कैप चैलेंज को स्वीकार किया है. परिणीति ने अपने बैडमिंटन से बॉटल के कैप को खोलकर इसे पूरा किया है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी फिल्म जबरिया जोड़ी का गाना 'खड़के ग्लासी' चल रहा है.

View this post on Instagram

Sidoooo this is my version! 🤣🤣🌈 @sidmalhotra #BottleCapChallenge #KHADKEGLASSY OUT NOW!

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

अगर उनकी फिल्म जबरिया जोड़ी के बारे में बात करें तो हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में परिणीति के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आएंगे. जो कि अभय सिंह का रोल निभा रहे हैं. अभय कि दहेज मांगने वालों का जबरन शादी करवाता है. फिल्म की कहानी बिहार के होने वाले पकड़वा विवाह पर आधारित है.