logo-image

इस हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे 'कालीन भईया' पंकज त्रिपाठी, थॉर को देंगे टक्कर

इस फिल्म के अलावा पंकज त्रिपाठी, रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 में नजर आएंगे.

Updated on: 08 Feb 2019, 07:51 PM

नई दिल्ली:

न्यूटन, बरेली की बर्फी, स्त्री, वेब शो 'मिर्ज़ापुर' (Mirzapur) जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके फेमस एक्टर पंकज त्रिपाठी की दमदार एक्टिंग का लोहा सभी मानते हैं. बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके पंकज अब जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे. वह जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करने वाले हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म में उनके साथ हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ नजर आएंगे जिसे लोग मार्वल के सुपरहिरो थॉर के नाम से भी जानते हैं.

पंकज हॉलीवुड डायरेक्टर सैम हारग्रेव की थ्रिलर फ़िल्म 'ढाका' में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी. अब इसकी शूटिंग थाइलैंड में होगी जहां पंकज कास्‍ट को ज्‍वाइन करेंगे. इस फ‍िल्‍म में पंकज के साथ बॉलीवुड से रणदीप हुड्डा और मनोज वाजपेयी भी होंगे.

बता दें कि इस फिल्म के अलावा पंकज त्रिपाठी, रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 में नजर आएंगे. कास्‍ट किया गया था। इस फिल्म में पंकज भारतीय क्र‍िकेट टीम के मैनेजर मान सिंह का रोल निभाएंगे. ये फिल्म भारतीय क्र‍िकेट टीम द्वारा 1983 में जीते व‍िश्‍व कप की कहानी होगी. फिल्म में कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे.