logo-image

पानीपत के नए पोस्टर में दिखा संजय दत्त, कृति सेनन और अर्जुन कपूर का दमदार लुक

फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव राव, संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली और कृति सेनन पार्वती बाई के रोल में नजर आएंगी.

Updated on: 05 Nov 2019, 10:54 AM

नई दिल्ली:

आशुतोष गोवरिकर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'पानीपत' से फिल्म के तीन मुख्य स्टार्स संजय दत्त, कृति सेनन और अर्जुन कपुर के लुक से पर्दा उठा दिया गया है. मेकर्स ने एक के बाद एक करके तीनों ही स्टार्स के लुक को रिवील किया था जिसमें स्टार्स के कैरेक्टर्स के नाम भी बताए गए.

फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव राव, संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली और कृति सेनन पार्वती बाई के रोल में नजर आएंगी. फिलहाल अब मेकर्स ने फिल्म के तीनों लीड स्टार्स के लुक को एक साथ रिवील किया है. फिल्म के इस कोलाज पोस्टर में तीनों स्टार्स का दमदार लुक दिखाई दे रहा है. आज यानी 5 नवंबर को पानीपत का ट्रेलर रिलीज होगा.

फिल्म 'पानीपत' (Panipat) में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी, जीनत अमान और मोहनीश बहल नजर आएंगे. फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी.बता दें कि अहमद शाह दुर्रानी (Ahmad Shah Durrani) 'दुर्रानी साम्राज्य' का संस्थापक था.

फिल्म की पूरी कहानी तीसरे पानीपत युद्ध पर बेस्ड है, जो कि 14 जनवरी 1761 को मराठा और अफगानी शासक अहमद शाह अब्दाली की आक्रमणकारी सेना के बीच लड़ी गई थी. जीनत अमान इस फिल्म में होशियारगंज की सकीना बेगम का रोल करती नजर आएंगी.

तो वहीं 'पानीपत' (Panipat) में अर्जुन कपूर पेशवा के रोल में नजर आएंगे. फिल्म के लिए अर्जुन ने घुड़सवारी और तलवारबाजी भी सीखी हैं. हिंदी साहित्यकार अशोक चक्रधर ने 'पानीपत' के डायलॉग्स लिखे हैं.

सालों पहले गोवारिकर ने जीनत अमान के साथ कलाकार के रूप में 1989 में आई अनंत बलानी की फिल्म 'गवाही' में काम किया था. बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन की पानीपत, ''पति पत्नी और वो'' से क्लैश करेगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में दिखेंगे.