Panipat Box Office Collection: 'पानीपत' ने की शानदार शुरुआत, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

News State Bureau  |   Updated On : December 07, 2019 01:45:28 PM
Panipat

Panipat (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

Panipat Box Office Collection Day 1: आशुतोष गोवरिकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर पानीपत ने पहले दिन 4.12 करोड़ का कलेक्शन किया है. जो कि उम्मीद से थोड़ी कम है.

फिलहाल फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि पानीपत वीकेंड में दमदार कमाई करेगी. अर्जुन कपूर की फिल्म को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan),भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की 'पति पत्नी और वो' से कड़ी टक्कर मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: कमांडो 3 को लेकर मचे बवाल पर विद्युत जामवाल ने कहा- जब पाकिस्तान बम फेंकता है तो..

अगर पानीपत के बारे में बात करें तो फिल्म में लोगों को अर्जुन कपूर और संजय दत्त की एक्टिंग काफी पसंद आई है. यह पहली बार है जब दोनों स्टार्स किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं. तो वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवरिकर ने लोगों से अपील की है कि बिना फिल्म देखे कोई अवधारणा न बनाए.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने दिया बोल्ड बयान, कहा- एक्टिंग, सेक्स या प्यार मेरे लिए...

फिल्म 'पानीपत' (Panipat) सन 1761 में मराठा योद्धाओं और अब्दाली के बीच लड़ी गई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure), दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान (Zeenat Aman) और मोहनीश बहल सहित और भी कलाकार हैं. इसमें अर्जुन कपूर मराठा सेना के सेनानायक सदाशिव राव भाऊ के किरदार में दिख रहे हैं जबकि अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली के किरदार को संजय दत्त निभा रहे हैं.

First Published: Dec 07, 2019 09:51:36 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो