Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection: सोनम कपूर और संजय दत्त पर भारी पड़े करण देओल, पहले दिन की अच्छी शुरुआत

News State Bureau  |   Updated On : September 21, 2019 02:40:43 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल (Pal Pal Dil Ke Paas) के पास बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. करण (Karan Deol) के साथ इस फिल्म में शहर बांबा भी है. जिनकी ये पहली फिल्म है. अगर बॉक्स ऑफिस पर कमाई के बारे में बात करे तो बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 1.1- 1.2 करोड़ की कमाई कर ली है.

करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास के साथ दो और बड़ी फिल्में सोनम कपूर की द जोया फैक्टर और संजय दत्त की प्रश्थानम भी रिलीज हुई है. एक साथ तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने की वजह से इनकी कमाई पर असर पड़ा है. वहीं 'प्रस्थानम' ने 75-80 लाख की कमाई की है और 'द जोया फैक्टर' ने 65-70 लाख की कमाई की है.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर जारी है #DreamGirl का जादू, दूसरे वीक कमाए इतने करोड़

फिल्म में प्यार, मोहब्बत और रोमांस के साथ एडवेंचर का भी भरपूर तड़का है. फिल्म की शूटिंग मनाली के अलावा दिल्ली और मुंबई में भी हुई है. इस मूवी को सनी देओल ने खुद डायरेक्ट किया है.

वहीं 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी सोनम कपूर जोया की है जिसे 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच के दौरान टीम इंडिया का लकी फैक्टर समझा जाता है. क्योंकि जब भी टीम इंडिया के साथ होती टीम इंडिया वह मैच जीतती है. 

यह भी पढ़ें: KBC 11 में इस आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाईं सोनाक्षी सिन्हा, अब लोगों ने किया ट्रोल

फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) अनुजा चौहान के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित फिल्म है. फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) हैं.

'प्रस्थानम' (Prasthanam) देवा कट्टा की तेलुगू फिल्म Prasthanam का हिंदी रिमेक है. फिल्म में संजय दत्त बलदेव प्रताप सिंह का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की पूरी कहानी पॉवर और पॉलिटिक्स पर बेस्ड है.

First Published: Sep 21, 2019 02:09:24 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो