Video: पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने कश्मीर को लेकर दिया ऐसा बयान कि इंडियन यूजर्स ने लगा दी Class

News State Bureau  |   Updated On : August 15, 2019 02:49:20 PM
वीना मलिक (फाइल फोटो)

वीना मलिक (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

कश्मीर को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का बेतुका बयान. 

वीना मलिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. 

इसी वीडियो को लेकर हुआ है बवाल. 

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया तो हुआ है ही है इसके साथ ही वहां के एक्टर्स और एक्ट्रेसेस भी काफी बौखला गए है. खियसाई बिल्ली की तरह जहां पाकिस्तान के हुक्मरान उल्टे सीधे बयान देने से बाज नहीं आ रहें वहीं पाकिस्तानी सितारे भी उटपटांग चीजें बातें बोलने से पीछे नहीं आ रहे हैं. इस बार पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने कुछ ऐसा कह दिया कि उस पर बवाल होना तो लाजमी था.

वैसे बयानबाजी तो दोनों ही देशों के तरफ ही हो रहे हैं लेकिन वीना मलिक ने तो हद ही कर दी. दरअसल पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रही हैं और कह रही हैं कि कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा बनेगा.

View this post on Instagram

#Repost @behtareenpk • • • • • • Kashmir Baneyga Pakistan 🇵🇰 #VeenaMalik #Pakistan #Kashmir

A post shared by VEENA MALIK (@theveenamalik) on Aug 13, 2019 at 1:01pm PDT

यह भी पढ़ें: इस सुपरस्टार ने 400 लोगों को बांटी सोने की अंगूठियां, जानें वजह?
पाकिस्तानी एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर भारतीय यूजर्स काफी भड़क गए और वीना मलिक अपने इस बयान पर काफी ट्रोल हो गईं. इसके बाद तो इंडियन यूजर्स ने वीना की क्लास लगा दी.

एक यूजर ने लिखा- दूध मांगोगे तो खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे तो चीर देंगे. एक अन्य लिखा- तुम्हारा सपना हमेशा सपना ही रहेगा. भारत के पैसे से तुम्हारा घर चलता है. याद है भुक्कड़.
वीना मलिक के इस नारे पर कमेंट करते हुए एक यूजर्स ने लिखा- ये कश्मीर के चक्कर में हैं, जबकि अभी तो लाहौर भी लेना है. दूसरे ने लिखा- कश्मीर की चाहत रखोगी मैम तो कराची भी ले लेंगे. आखिर हिंदुस्तान से ही तो पाकिस्तान पैदा हुआ. बेटा है हमारा. एक शख्स ने लिखा- जंग तो जीती नहीं जाती इनसे और कश्मीर की बात करते हैं.

यह भी पढ़ें: Movie Review: 15 अगस्त पर बेहतर विकल्प है बाटला हाउस !

बता दें कि वीना मलिक भारत के खिलाफ पहले से ही काफी उटपटांग बातें करती रहती हैं हाल ही में उसने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने से पहले वहां हो रही गतिविधियों को लेकर ट्वीट किया था. वीना ने भारतीयों पर निशाना साधते हुए कमेंट लिखा था- To The Indian Brutality In Kashmir. #IndianarmyinKashmir #indianArmy. वीना की इस पोस्ट पर उनकी खूब आलोचना हुई थी. बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने वीना मलिक को भिखारी तक कह दिया था.

First Published: Aug 15, 2019 02:49:20 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो