BREAKING NEWS
  • 17 साल के लड़के ने 60 साल की बुजुर्ग महिला को बनाया हवस का शिकार, मामला जान थर्रा जाएगी रूह- Read More »

भारत को लेकर वीना मलिक ने फिर उगला जहर, चंद्रयान 2 का मजाक उड़ाते हुए कह दी ये बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 12, 2019 03:40:10 PM

नई दिल्ली:  

अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चाओं में रहने वाली 'बिग बॉस-4' की पूर्व प्रतियोगी और पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने भारत के चंद्रयान-2 मिशन के बारे में एक टिप्पणी करते हुए इसका मजाक उड़ाया है. वीना ने सात सितंबर को कई ट्वीट करते हुए भारत पर तंज कसा. इसी दिन चंद्रमा की सतह पर उतरने वाले भारत के लैंडर विक्रम का भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान केंद्र (इसरो) से संपर्क टूट गया था. यह चांद के दक्षिणी ध्रुव पर उतरने वाला दुनिया का पहला लैंडर बन जाता, मगर अपने निर्धारित स्थान से महज 2.1 कि. मी. पहले ही उससे संपर्क टूट गया और भारत इतिहास रचने से एक कदम दूर रह गया.

यह भी पढ़ें: Dream Girl Review: एक बार फिर आयुष्मान खुराना मचाएंगे धमाल, 'ड्रीम गर्ल' को मिले ऐसे Review

इसी का मजाक उड़ाते हुए वीना ने लिखा, "Oops. चंदा ने इंडिया को मामू बना दिया. भारत का चंद्रयान-2 असफल हो गया.' अभिनेत्री ने लिखा था कि भारत को 'इसके बजाय शौचालय बनाने चाहिए थे'

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, 'खबर बन रही है कि इस मिशन के असफल होने के पीछे आईएसआई का हाथ है. चांद पर भारतीयों को अनुमति नहीं है.' भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी ने मंगलवार को बताया था कि उसका चंद्र लैंडर विक्रम चंद्रयान-2 ऑर्बिटर द्वारा खोज लिया गया है. हालांकि लैंडर से संपर्क नहीं हो सका है.

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने शेयर की Topless Photo तो बॉलीवुड सितारों ने दिया ऐसा रिएक्शन

बता दें, ये पहली बार नहीं है जब वीना मलिक ने भारत को लेकर इस तरह की टिप्पणी की हो. इससे पहले उन्होंने जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो में वह पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रही हैं और कह रही हैं कि कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा बनेगा.  पाकिस्तानी एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी वायरल हुआ और इस वीडियो पर भारतीय यूजर्स काफी भड़क गए . इसके बाद तो उन्होंने वीना की क्लास लगा दी.

(IANS से इनपुट)

First Published: Sep 12, 2019 03:27:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो