BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 1st T20 Live: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया, मिली ऐतिहासिक जीत- Read More »

तो क्या ISI एजेंट से की है वीना मलिक ने शादी, जानिए क्या है पूरा मामला

न्यूज स्टेट ब्यूरो.  |   Updated On : August 26, 2019 09:51:05 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अक्सर भारत और बॉलीवुड को लेकर भड़काऊ बाते लिखकर चर्चा में रहने वाली वीना मलिक एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं, लेकिन इस बार वजह कुछ और हैं. बताया जा रहा है कि वीना मलिक ने एक ऐसे पाकिस्तानी एक्टर से शादी की है जो खुद को आईएसआई एजेंट बताता है. खबरों की मानें तो वीना मलिक ने हमज़ा अली अब्बासी नाम के जिस पाकिस्तानी एक्टर से शादी की है वो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी माने जाते हैं. इतना ही नहीं अक्सर भारत के खिलाफ भड़काऊ ट्वीट करने के चलते सुर्खीयों में बने रहते हैं. वह खुद को आईएसआई का एजेंट भी बता चुके हैं.

दरअसल एक न्यूज चैनल ने उनके आईएसआई एजेंट होने पर सवाल उठाए थे. इसका जवाब देते हुए हमजा ने भारत के स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) पर ट्वीट कर कहा था कि भारतीय चैनल का दावा है कि मैं आईएसआई का अंडरकवर एजेंट हूं. ये गलत है. मैं अंडरकवर नहीं बल्कि पूरी तरह से और गर्व के साथ आईएसआई का एजेंट हूं.

यह भी पढ़ें: NASA Asteroid Alert! तबाह होने से बाल-बाल बच गई धरती, पृथ्वी के बेहद करीब से गुजर गया Asteroid 2019 QQ

यह भी पढ़ें: RIP Arun Jaitley: अरुण जेटली के निधन पर बॉलीवुड में छाई शोक की लहर, ऐसे दी श्रद्धांजलि

कैसे हुई दोनों की मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीना मलिक ने हमजा अली के साथ 13 जून 2019 को शादी की थी. दरअसल कुछ समय पहले वीना मलिक की दुबई के बिजनेस मैन से शादी टूटने की खबर सामने आई थी. इस शादी से वीना मलिक के दो बच्चे भी हैं. शादी टूटने के बाद वीना मलिक ने फिल्मों में वापसी की थी. इस दौरान वीना एक पाकिस्तानी रियलिटी शो पाकिस्तान स्टार का हिस्सा बनीं. हमज़ा भी इस शो का हिस्सा थे. बताया जाता है कि इसी शो के दौरान दोनों में दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई, जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. हालांकि दोनों में किसी ने भी अभी तक शादी का सच मीडिया के साामने नहीं रखा है.

First Published: Aug 25, 2019 09:14:46 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो