logo-image

प्रियंका चोपड़ा पर साधा अब पाकिस्तान ने निशाना, हताश और खिसियाया है पड़ोसी देश

इसे पाकिस्तान का मानसिक दिवालियापन ही कहा जाएगा. वह भारत नामक देश या उसकी नरेंद्र मोदी सरकार का तो कुछ बिगाड़ नहीं पा रहा. ऐसे में एक भारतीय नागरिक और पेशे से अदाकारा प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साध रहा है.

Updated on: 21 Aug 2019, 03:48 PM

highlights

  • पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शिरीन एम मजारी ने यूनिसेफ से की शिकायत.
  • प्रियंका चोपड़ा पर गुडविल एंबेसडर होने के बावजूद भारत का पक्ष लेने का आरोप.
  • मानसिक दिवालियापन का ही परिचय दिया पाकिस्तान ने.

नई दिल्ली.:

हिंदी में एक कहावत है 'धोबी पर बस न चले, तो लगे गधे के कान उमेठने', जो इन दिनों पाकिस्तान पर बिल्कुल खरी उतरती है. जम्मू-कश्मीर के हालिया भारत सरकार के निर्णय का वैश्विक मंच पर विरोध कर पाकिस्तान को सिर्फ मुंह की ही खानी पड़ी है. इसके बावजूद वह भारत को बदनाम करने का कोई भी मौका खोना नहीं चाहता है. इस कड़ी में पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शिरीन एम मजारी ने यूनिसेफ प्रमुख से हिंदी फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शिकायत कर उन पर भारत का पक्ष लेने का आरोप मढ़ा है.

यह भी पढ़ेंः पाखंडी इमरान खान अब करेंगे शिव मंदिर के दर्शन, भारत को घेरने की नई चाल

पाकिस्तान की मानसिक दिवालियापन
जाहिर है कि इसे पाकिस्तान का मानसिक दिवालियापन ही कहा जाएगा. वह भारत नामक देश या उसकी नरेंद्र मोदी सरकार का तो कुछ बिगाड़ नहीं पा रहा. ऐसे में एक भारतीय नागरिक और पेशे से अदाकारा प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साध रहा है. पाकिस्तान हुक्मरानों का यह काम हिंदी कहावत 'धोबी पर बस न चले, तो लगे गधे के कान उमेठने' सरीखा ही है. अब पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शिरीन एम मजारी ने यूनिसेफ से यूएन की गुडविल एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा की शिकायत की है. इसमें कहा गया है कि गुडविल एंबेसडर होने के बावजूद जम्मू-कश्मीर पर भारत सरकार के अधिकृत पक्ष को प्रियंका चोपड़ा सार्वजनिक तौर पर समर्थन दे रही हैं.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान को FATF की ग्रे लिस्ट से बाहर निकलने के लिए पार करने होंगे ये तीन Check Point

लॉस एंजेलिस की घटना को बनाया आधार
पाकिस्तानी मानवाधिकार मंत्री की यह शिकाय़त लॉस एंजेलिस में पेश आए उस घटनाक्रम के आधार पर की गई है, जिसमें एक पाकिस्तानी नागिरक ने प्रियंका चोपड़ा पर परमाणु युद्ध को भड़काने का आरोप लगाया था. उस घटनाक्रम के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा एक ब्यूटीकॉन समारोह में भाग लेने गई थीं. वहां एक पाकिस्तानी मूल की महिला ने उन पर पाखंड करने का आरोप लगा कहा था कि वह जम्मू-कश्मीर के मसले पर भारत-पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध को भड़काने का प्रयास कर रही हैं. इस पर प्रियंका चोपड़ा ने खुद को राष्ट्रभक्त बता उन्हें समुचित जवाब दिया था. इस मसले पर सोशल मीडिया में भी बहुत हाय-तौबा मची थी. कुछ ने जहां प्रियंका चोपड़ा को कठघरे में खड़ा किया था, तो कुछ ने उन्हें देशभक्त बता पाकिस्तानी महिला की मजम्मत की थी.