logo-image

सनी लियोन ही नहीं यहां देखिए बॉलीवुड में कदम रखने वाले 5 Adult Stars

सनी लियोन (Sunny Leone) मूल रूप से भारत की ही रहने वाली हैं लेकिन उनकी परवरिश अमेरिका और कनाडा में हुई है.

Updated on: 23 Jul 2019, 12:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए बॉलीवुड में मशहूर हैं. सनी लियोनी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पॉर्न स्टार (Porn Star) की थी. सनी लियोन ने भारत में अपना करियर रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) से शुरू किया था. बिग बॉस में सनी लियोन (Sunny Leone)  को देखकर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म जिस्म 2 में काम करने का ऑफर दिया था. सनी (Sunny Leone)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram

Mood 😍

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 
 
 
 
 
View this post on Instagram

Love being a mermaid!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी कई सेक्सी फोटो-वीडियो शेयर करते रहती हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) मूल रूप से भारत की ही रहने वाली हैं लेकिन उनकी परवरिश अमेरिका और कनाडा में हुई है. सनी लियोन के पर्सनल लाइफ की बात करें तो सनी ने 2011 में पोर्न एक्टर डेनियल वेबर से शादी की.

यह भी पढ़ें- Video: करीना से जबरिया शादी करने के चक्कर में करण वाही को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मारा तमाचा!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram

Hi!! 😍

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

मिया मालकोवा (Mia Malkova)

बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की मूवी GOD, SEX and Truth में अमेरिकन पोर्न स्टार मिया मालकोवा (Mia Malkova) बड़े पर्दे पर दिखाई दी थीं. मिया मालकोवा का परिचय केवल इतना नहीं है. वे पॉर्नोग्राफ़ी उद्योग के बड़े नामों में से एक हैं. पॉर्न इंडस्ट्री में मिया को मशहूर पॉर्न स्टार नताशा मालकोवा ले कर आईं थी. मिया मालकोवा पिछले कई सालों से पोर्न इंडस्ट्री में हैं और उनका कहना है कि वे उन लोगों की बिल्कुल भी परवाह नहीं करतीं.

यह भी पढ़ें- फिल्म अदाई में अपने न्यूड सीन को लेकर अमला पॉल पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, कहा- पैसे और प्रसिद्धि के लिए..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram

Shooting for @fancentrotribe 🖤 #FClife

A post shared by Mia Malkova (@mia_malkova) on

 
 
 
 
 
View this post on Instagram

Kauai is magical! What’s your favorite travel destination? Leave it in the comments! 👇🏼 🔮 #kauai #travel #waimeacanyon

A post shared by Mia Malkova (@mia_malkova) on

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने साल 2005 में आई फिल्म 'टाइम पास' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. शर्लिन ने सबसे ज्यादा चर्चा अपनी फिल्म कामसूत्र 3डी के लिए बटोरी थी. इस फिल्म में न्यूड सीन भी दे चुकी हैं. शर्लिन को फिल्म कामसूत्र 3डी के लिए जाना जाता हैं. शर्लिन चोपड़ा बिग बॉस सीजन 3 में नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद शर्लिन चोपड़ा को कई फिल्में मिली थी. शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर शर्लिन चोपड़ा का सेक्सी लुक वायरल रहता हैं. शर्लिन चोपड़ा इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें- सिर्फ 19 साल की उम्र में ही नसीरुद्दीन शाह ने कर ली थी शादी, पर्दे पर दे चुके हैं कई इंटिमेट सीन

पूनम पांडे (Poonam Pandey)

मॉडल से एक्ट्रेस बनीं पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. पूनम पांडे का बॉलीवुड में फिल्म नशा से डेब्यू किया था. पूनम पांडे अपनी फिल्म 'नशा' को लेकर काफी विवाद में रहीं. फिल्म रिलीज के पहले ही पूनम का लवमेकिंग सीन यूट्यूब पर वायरल हो गया. जिसमें पूनम ने जमकर एक्पोज किया था. पूनम पांडे की पहचान बॉलावुड की बेहद बोल्ड अभिनेत्री की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram

Good night Team India. #indvsbangladesh ❤️

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

पूनम अपने वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट करती रहती हैं. इन वीडियों को बड़ी संख्या में देखा भी जाता है. पूनम पांडे आखिरी बार फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' में शक्ति कपूर के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. इस फिल्म में भी उन्होंने बोल्ड सीन दिए थे. शक्ति कपूर के साथ पूनम पांडे के रोमैंटिक सीन खूब वायरल हुए थे. पूनम काफी पहले खुद कबूल कर चुकी हैं कि वो पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकती हैं. यहां तक की अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज वो खुद ही लीक करवा दिया करती थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram

I feel comfortable in black. Shot by: @browning_hill

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

सिल्वेस्टर स्टेलॉन (Sylvester Stallone)

सिल्वेस्टर स्टेलॉन (Sylvester Stallone) अपनी फिल्म रॉकी और रेम्बो सीरीज के लिए प्रसिद्ध हैं. सिल्वेस्टर 1970 में एक सॉफ्ट कोर पोर्न फिल्म "द पार्टी एट किट्टी एंड स्टड" में सबसे पहले नजर आए थे. सिल्वेस्टर स्टेलॉन अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म 'कमबख्त इश्क' में भी नजर आए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram

Birthday time again! A heartfelt thank you to my amazing , family , dear friends and a bright future to all I hold dear.

A post shared by Sly Stallone (@officialslystallone) on