logo-image

हार्दिक पांड्या ही नहीं ये क्रिकेटर्स भी दे चुके हैं इन एक्ट्रेसेस को अपना दिल

हार्दिक पांड्या ने अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर ली है. इस बात का खुलासा हार्दिक ने सोशल मीडिया के जरिए दी. तो वहीं नताशा ने खुल्लखुल्ला हार्दिक के साथ अपनी कई तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करके अपनी खुशी जाहिर की.

Updated on: 02 Jan 2020, 10:34 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर ली है. इस बात का खुलासा हार्दिक ने सोशल मीडिया के जरिए दी. तो वहीं नताशा ने खुल्लखुल्ला हार्दिक के साथ अपनी कई तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करके अपनी खुशी जाहिर की. माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन आपको बता दें कि मैदान पर चौके छक्के छुड़ाने वाले क्रिकेटर्स का दिल कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी चुराया है. आईए हम आपको बताते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने क्रिकेटर्स को अपने दिल के पिच पर क्लीन बोल्ड किया...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

अगर इस लिस्ट में किसी का नाम सबसे टॉप पर आता है तो वह है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा. साल 2013 में अनुष्का और विराट की मुलाकात एक शैम्पू के एड के दौरान हुई थी जो आगे चलकर प्यार और फिर शादी में बदल गई. विराट-अनुष्का ने इटली के टस्कनी में आलीशान रिजॉर्ट में 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी.

युवराज सिंह और हेजल कीच

टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच से साल 2016 में शादी की. दोनों ने काफी लंबे वक्त एकदूसरे को डेट किया. वैसे हेजल से पहले युवराज का नाम एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ भी जुडा था.

जहीर खान और सागरिका घाटगे

'चक दे गर्ल' सागरिका घाटगे ने टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को अपने दिल की पिच पर क्लीन बोल्ड करते हुए साल 23 नवंबर 2017 को रजिस्टर्ड मैरिज की. जहीर के कोर्ट मैरिज में उनके साथी खिलाड़ी आशीष नेहरा और उनकी वाइफ रुश्मा शामिल हुए थे. बता दें कि इससे पहले जहीर खान अभिनेत्री ईशा शेरवानी के साथ रिलेशनशिप में रहे थे लेकिन दोनों के बीच ये रिश्ता कुछ खास नहीं चल पाया.

हरभजन सिंह और गीता बसरा

टीम इंडिया के स्पिनर हरभजन सिंह ने 24 अक्टूबर 2015 को बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की. भज्जी, गीता से पहली बार साल 2007 में मिले थे. फिलहाल हरभजन लंबे वक्त से टीम इंडिया बाहर चल रहे हैं.

मंसूर अली खान और शर्मिला टैगोर

क्रिकेटर्स की शादी के बारे में बात चले और मंसूर अली खान पटौदी का नाम ना आए. ये तो हो ही नहीं सकता. दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर से मंसूर के मोहब्बत के किस्से काफी फेमस रहे. शर्मिला से मंसूर अली की पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी और पहली ही मुलाकत में मंसूर ने उन्हें दिल दे बैठे. कहा जाता है कि शर्मिला टैगोर जहां भी बैठती थी, मंसूर अली खान उसी दिशा में छक्का मारा करते थे. शर्मिला को मंसूर से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपनाना पड़ा था. इस्लाम धर्म अपनाकर शर्मिला टैगोर आयशा सुल्तान हो गईं और 27 दिसम्बर साल 1969 में दोनों का निकाह हुआ.