logo-image

बच्चों के साथ नोरा फतेही ने हिलाई 'कमरिया', देखें ये Viral Video

इस साल नोरा कई फिल्मों में नजर आएंगी. वह सलमान की मच अवेटेड फिल्म भारत में भी दिखेंगी.

Updated on: 16 Mar 2019, 12:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन डांस को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके डांस वीडियोज को लोग काफी पसंद करते हैं. जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. हाल ही में नोरा का एक बैली डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह फिल्म स्त्री के सॉन्ग कमरिया पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि इस वीडियो में नोरा कुछ बच्चों के साथ नजर आ रही हैं जिन्हें वह डांस करना सीखा रही हैं.

नोरा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और उनकी तारिफ भी कर रहे हैं. नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन मूल की हैं. नोरा फतेही ने बॉलीवुड फिल्म 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो इस साल नोरा कई फिल्मों में नजर आएंगी. वह सलमान की मच अवेटेड फिल्म भारत में भी दिखेंगी. सलमान खान की फिल्म में कई बड़े स्टार्स भी हैं. कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं. इसके अलावा वह रेमो रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में एबीसीडी में भी नजर आएंगी. इसमें उनके साथ वरुण धवन भी साथ होंगे.