logo-image

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा- My favorite...

साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने 1 और 2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिन्दू रीति-रिवाजों से शादी की थी

Updated on: 24 Jan 2020, 03:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनास किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. दोनों की तस्वीरें हों या वीडियो, देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. हाल ही में निक जोनास (Nick Jonas) ने साथ की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का अंदाज बेहद क्यूट लग रहा है. इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए निक जोनास ने लिखा, 'मेरी पसंदीदा हंसी.' तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) सफेद शर्ट में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में प्रियंका और निक का रोमांटिक अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है, अब तक इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ही नहीं, इन 2 आलिया की भी होने वाली है बॉलीवुड में एंट्री

View this post on Instagram

My favorite laugh. #WhatAManGottaDoVideo

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

आपको बता दें कि साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने 1 और 2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिन्दू रीति-रिवाजों से शादी की थी. दोनों की शादी की तस्वीरें भी कई दिनों तक सोशल मीडिया पर वायरल होती रही थीं. वहीं काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) में नजर आई थीं. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ बॉलीवुड के मल्टी टेलेंटिड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं Oops Moments का शिकार

'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन दोनों के अभिनय की काफी तारीफ हुई. फिलहाल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी आने वाली फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) मुख्य किरदार में नजर आएंगे. वहीं अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनास का गाना 'What A Man Gotta Do' गाना भी हाल ही में रिलीज हुआ है.