logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

शादी के बाद निक ने प्रियंका चोपड़ा को दी ये महंगी गिफ्ट

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं.

Updated on: 13 Mar 2019, 01:54 PM

नई दिल्ली:

सिंगल 'सकर' के अमेरिकी बिलबोर्ड में शीर्ष पर पहुंचने की खुशी में पॉप गायक निक जोनस ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा जोनस को काले रंग की चमचमाती शानदार कार मेबैक गिफ्ट में दी है. प्रियंका ने निक के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में दोनों कार के सामने एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में निक के एक हाथ में शैम्पेन की बोतल और दूसरे में ग्लास है जबकि प्रियंका के एक हाथ में ग्लास और दूसरे में उन्होंने डॉग डायना को पकड़ रखा है.

तस्वीर के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "जब पति नंबर वन पर पहुंचते हैं तो पत्नी को मेबैक मिलती है. पेश है..एक्सट्रा चोपड़ा जोनस. लव यू बेबी. अब तक के सबसे बेहतरीन पति..निक जोनस."

'बिलबोर्ड डॉट कॉम' के मुताबिक, इससे पहले 2008 में तीनों भाइयों (निक, केविन और जो) का गाना 'बर्निग अप' पांचवें स्थान पर पहुंचा था. 'सकर' इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुआ था. इसमें प्रियंका भी अपने पति और सिंगर निक जोनस के साथ नजर आईं.

इसमें केविन अपनी पत्नी डेनियल और जो भी टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की अभिनेत्री व अपनी मंगेतर सोफी टर्नर के साथ हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं. फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म को सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं, जबकि RSVP और रॉय कपूर फिल्म्स मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)