logo-image

जब दुल्हन बनकर सामने आईं प्रियंका चोपड़ा तो रो पड़े पति निक जोनास, वायरल हो रहा VIDEO

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) एक-दूजे के हो गए हैं। उन्होंने जोधपुर (Jodhpur) के उमेद भवन पैलेस (Umaid Bhawan Palace) में क्रिश्च्यिन और पंजाबी रीति-रिवाज से शादी कर ली है।

Updated on: 05 Dec 2018, 10:11 AM

मुंबई:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) एक-दूजे के हो गए हैं। उन्होंने जोधपुर (Jodhpur) के उमेद भवन पैलेस (Umaid Bhawan Palace) में क्रिश्च्यिन और पंजाबी रीति-रिवाज से शादी कर ली है। दोनों की फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं। #NickYanka की शादी के वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

प्रियंका और निक की क्रिश्चियन वेडिंग का एक वीडियो सामने आया है। इसमें प्रियंका राजकुमारी की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही वह बेसब्री से इंतजार कर रहे निक की तरफ बढ़ती हैं, उन्हें देखकर निक की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

View this post on Instagram

Once upon a fairytale... @nickjonas Link in bio @people

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस का यही कहना है कि निकयांका की शादी किसी सपने से कम नहीं है। शादी में इस्तेमाल की गई सारी चीजें बेहद रॉयल हैं। फिर चाहे वह प्रियंका की वेडिंग ड्रेस हो या फिर लोकेशन।

जोधपुर के उमेद भवन में शादी के बाद प्रियंका-निक ने दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी आयोजित की, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं। रिसेप्शन में प्रियंका सिल्वर कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।