logo-image

मेकअप की वजह से लोगों के निशाने पर आईं रानू मंडल, लोगों ने बनाए फनी मीम्स

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के मशहूर गीत 'एक प्यार का नगमा है' को गाकर रानू मंडल रातोंरात इंटरनेट पर छा गई थीं.

Updated on: 17 Nov 2019, 04:17 PM

नई दिल्ली:

इंटरनेट सनसनी रानू मंडल पिछले कुछ दिनों से किसी न किसी वजह से ट्रोलिंग का शिकार होती रही हैं. पिछले हफ्ते, अपने एक प्रशंसक संग दुर्व्यवहार करने के चलते रानू सूर्खियों में थीं. इस फैन ने रानू के संग एक सेल्फी लेने की चाह में पीछे से उनका पीठ थपथपाया था. अब रानू अपने मेकअप के चलते फिर से खबरों में आई गई हैं और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाओं को देखते हुए यही कहा जा सकता है शायद इस बार भी यूजर्स को रानू का यह अंदाज कुछ रास नहीं आया.

इस वक्त रानू की ऐसी कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल है जिसमें वह लहंगा पहने और फुल मेकअप के साथ दिख रही हैं. रानू को इस नए अवतार में देखकर उन्हें लोग 'द नन', 'जोकर' और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' जैसे कई नामों से पुकार रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Video: टाइगर श्रॉफ ने किया हूबहू माइकल जैक्सन जैसा डांस तो लोग हुए दीवाने

एक यूजर ने कमेंट किया, "जब होली पर कोई मेरे चेहरे पर कभी न मिटाए जाने वाले सुनहरे रंग लगा देता है."

किसी ने लिखा, "उन्हें किसी फेयरनेस क्रीम को एंडोर्स करना चाहिए."

एक यूजर ने तो रानू को 'लेडी जोकर' तक कह दिया.

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के मशहूर गीत 'एक प्यार का नगमा है' को गाकर रानू मंडल रातोंरात इंटरनेट पर छा गई थीं. इसके बाद बॉलीवुड के गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया की अगली फिल्म 'हैप्पी हार्डी ओर हीर' के लिए उन्होंने कई गाने भी रिकॉर्ड किए.