ऋषि कपूर और रणबीर का मजेदार वीडियो नीतू कपूर ने किया शेयर, लिखा-जैसा पिता वैसा बेटा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 15, 2019 10:19:09 PM
ऋषि कपूर, रणबीर कपूर और नीतू कपूर (फोटो:इंस्टाग्राम)

ऋषि कपूर, रणबीर कपूर और नीतू कपूर (फोटो:इंस्टाग्राम) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर ऋषि कपूर का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है. ऋषि कपूर के साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर हमेशा रहती हैं. नीतू कपूर अपने पति का हाल अपने और उनके फैंस के साथ हमेशा शेयर करती रहती हैं. बता दें कि नीतू कपूर भी अपने जमाने में बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. इसलिए जो भी वो फैंस के साथ शेयर करती है वो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. लोग उसे खूब पसंद करते हैं.

एक बार फिर से नीतू कपूर ने रणबीर कपूर और पति ऋषि कपूर का एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. रणबीर और ऋषि की तुलना करते हुए नीतू ले लिखा कि जैसा पिता वैसा ही बेटा.

इसे भी पढ़ें:टीम इंडिया के कोच पद पर बरकरार रह सकते हैं रवि शास्त्री, शुक्रवार को लिए जाएंगे इंटरव्यू

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में ऋषि कपूर 'चांदनी' के गाने 'तेरे मेरे होठों पे' पर श्रीदेवी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं रणबीर कपूर अनुष्का शर्मा के साथ 'ए दिल है मुश्किल' फिल्म में इसी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

This is so adorable 🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on Aug 14, 2019 at 8:55am PDT

इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

बता दें कि नीतू पिछले 9 महीने से ऋषि कपूर के साथ न्यूयॉर्क में हैं. ऋषि कपूर वहां कैंसर का इलाज करवा रहे है. अब ऋषि कपूर का इलाज अंतिम चरण में पहुंच गया है. जल्द ही वो भारत लौटने वाले हैं.

हाल ही में ऋषि ने एक इंटरव्यू दिया और अपने इलाज के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि उनके इलाज में इतना लंबा समय क्यों लग रहा है?

First Published: Aug 15, 2019 10:19:09 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो