logo-image

लंदन के Bar में साड़ी में दिखीं नीना गुप्ता, 60 की उम्र में भी हैं बेहद खूबसूरत

नीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह तीखे नारंगी रंग की साड़ी पहने एक बार के बगल में खड़ी नजर आ रही हैं.

Updated on: 19 Jul 2019, 10:31 AM

मुंबई:

फिल्म 'बधाई हो' में आयुष्मान की मां की भूमिका निभाने वाली नीना गुप्ता (60) ने अपने आकर्षक 'देसी' लुक से सबको चौंका दिया. नीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह तीखे नारंगी रंग की साड़ी पहने एक बार के बगल में खड़ी नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में नीना ने लिखा है, "इस शानदार बार में पोज देते हुए."

View this post on Instagram

Posing at this lovely bar @luxury_mayfair_ltd #traveldiaries #London #Londontrip

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

फिलहाल अभिनेत्री लंदन में 'बधाई हो' के अपने सह-कलाकार गजराज राव के साथ छुट्टियां मना रही हैं.अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो ये दोनों ही वरिष्ठ कलाकार जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ गे-लव स्टोरी पर आधारित फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आएंगे.

यह भी देखें: बोल्ड अंदाज में नजर आईं नीना गुप्ता, 60 साल की उम्र में भी दिखती हैं यंग

View this post on Instagram

#London mein thoda rang bhar diya @anupampkher

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल है. यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी. हाल ही में नीना ने फिल्म पंगा की शूटिंग पूरी की है.

पंगा में कंगना रनौत लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा नीना इनदिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में दिखेंगे.
(इनपुट आईएएनएस से)