logo-image

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को है निक- प्रियंका के होने वाले बच्चों का इंतजार, ट्वीट करके बताई दिली तमन्ना

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम ने शोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी.

Updated on: 23 Dec 2018, 01:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब निक जोनस की हो चुकी हैं. हिंदू और ईसाई रीति रिवाज से हुई इस शादी में कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं थीं. हाल ही में शादी का तीसरा रिसेप्शन मुंबई का ताज लैंड्स एंड होटल में हुआ. अब इन सबके बाद फैंस को दोनों के होने वाले बच्चों के लिए एक्साइटमेंट है. जिसे लेकर कयासों का दौर जारी है. लेकिन फैंस के अलावा कुछ सेलेब्स भी हैं जिन्हें निक-प्रियंका के होने बच्चे का बेसब्री से इंतजार है. जी हां. बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगीस फाखरी ने प्रियंका की एक तस्वीर पर ट्वीट करके अपनी ये बात जाहिर कर दी.

दरअसल, प्रियंका ने ट्विटर पर निक के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी इस तस्वीर दोनों निक-प्रियंका की जोड़ी नंबर 1 लग रही थी. इस तस्वीर पर रिप्लाई करते हुए नरगिस फाखरी ने लिखा- "तुम दोनों के बच्चे बहुत खूबसूरत होंगे." नरगिस ने यह मैसेज लिखने के बाद दिल वाले इमोजी भी बनाए.

फिलहाल प्रियंका और निक अभी कुछ भी ऐसा नहीं सोच रहे हैं. उन्होंने किसी फैमिली प्लानिंग से साफ इनकार किया है. प्रियंका ने अपने एक बयान में कहा था कि हम बच्चे चाहते हैं लेकिन जब सही समय आएगा हम तभी इस बारे में कदम आगे बढ़ाएंगे.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात  करें तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम ने शोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी. फिल्म की कहानी रियल कहानी पर बेस्ड है. फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में होगी. जूही चतुर्वेदी ने फिल्म के संवाद लिखे हैं और प्रीतम चक्रवर्ती फिल्म का संगीत दे रहे हैं. यह रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा निर्मित होगी.