logo-image

डोनाल्ड ट्रंप को भी पसंद है DDLJ और शोले, कही ये बात

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने भाषण के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) का दमदार स्वागत किया

Updated on: 24 Feb 2020, 03:19 PM

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) क साथ मोटेरा स्टेडियम पहुंच चुके हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने भाषण के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) का दमदार स्वागत किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि आज मोटेरा स्टेडियम में एक नया इतिहास बन रहा है. इसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने नमस्ते के साथ अपना भाषण शुरू किया और कहा कि भारत की विवधता अभूतपूर्व है. डोनाल्ड ट्रंप ने अपने भाषण में बॉलीवुड का भी जिक्र किया है.

यह भी पढ़ें: Video: इतिहास में पहली बार इस फिल्म के लिए 24 घंटे खुलेंगे सिनेमा हॉल, जानें कब

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि बॉलीवुड टैलेंट का हब है जो दुनिया का मनोरंजन करता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दुनिया को डीडीएलजे और शोले जैसी क्लासिक फिल्में देखना पसंद है. बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अपने परिवार समेत भारत आए हैं. इस दौरान एयरपोर्ट पर भारतीय रीति-रिवाजों के साथ डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) का भव्य स्वागत किया गया.

यह भी पढ़ें: जसलीन के लिए ऐसा दूल्हा चाहते हैं अनूप जलोटा, कही चौंकाने वाली बात

अपनी इस यात्रा के दौरान डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) सबसे पहले महात्मा गांधी के साबरमती आश्रम पहुंचे. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक रोडशो किया और एक क्रिकेट स्टेडियम में लगभग एक लाख लोगों को संबोधित किया. यहा से ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ ताजमहल देखने के लिए आगरा जाएंगे.