logo-image

VIDEO: समांथा ने शादी के बाद खास अंदाज में मनाया नागा चैतन्य का बर्थडे

नागा का यह 31वां जन्मदिन है, उनके जन्मदिन का जश्न आधी रात से ही शुरू हो गया। उनकी पत्नी समांथा ने बर्थडे की खासा तैयारी की थी।

Updated on: 24 Nov 2017, 08:21 AM

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार्स नागा चैतन्य और समांथा रुथ अपनी शादी के बाद एक फिर से सुर्खियों में हैं। यह मौका समांथा के लिए बेहद ही खास है, क्योंकि हाल ही में धूमधाम से शादी करने वाले नागा का यह पहला बर्थडे, जिसे उनकी पत्नी खास तरीके से मना रही हैं।

नागा का यह 31वां जन्मदिन है, उनके जन्मदिन का जश्न आधी रात से ही शुरू हो गया। उनकी पत्नी समांथा ने बर्थडे की खासा तैयारी की थी। समांथा ने नागा चैतन्य के बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की। समांथा के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वह वायरल होने लगी।

इससे साफ जाहिर है कि फैन्स अपने फेवरेट स्टार के बर्थडे को लेकर उत्साहित हैं। फैन्स के साथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जारिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

चैतन्य के बर्थडे के कुछ घंटों पहले ही उनकी फिल्म 'सव्यसाची' का दूसरा पोस्टर भी रिलीज किया गया। इसके जारिए फिल्म में उनका लुक सामने आया। मेकर्स ने उन्हें अपने ओर से ये बर्थ डे गिफ्ट के तरह दिया है। इस फिल्म में उनके साथ आर माधवन भी नजर आएंगे।

और पढ़ें: PICS: शादी के बंधन में बंधे भुवनेश्वर कुमार और उनकी इंजीनियर पत्नी नुपुर की तस्वीरें वायरल

बता दें टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 6 अक्टूबर का दिन बेहद खास रहा। तेलुगू फिल्मों के दीवाने अपने फेवरेट कलाकारों नागा चैतन्य और समंथा रूथ प्रभु को शादी के बंधन में बंधता हुआ देखकर काफी खुश हुएं।

 

My cutie ❤️❤️❤️ @bridesofsabyasachi @nacjewellers DREAM!!

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on Oct 6, 2017 at 10:19pm PDT

 

One true love ❤️❤️❤️

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on Oct 7, 2017 at 8:55am PDT

गोवा में नागार्जुन ने अपने बेटे की शादी के लिए शानदार होटल का इंतजाम किया था, जिसमें लगभग 10 करोड़ से भी अधिक का खर्चा आया था। दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चन रीति-रिवाजों के मुताबिक हुई थी। इस दौरान दोनों की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं।

और पढ़ें: WEDDING PICS: जहीर खान ने सागरिका घाटके के साथ रचाई शादी, सोशल मीडिया पर लगा बधाईयों का तांता