logo-image

Video: रवीना के साथ सनी देओल ने किया डांस, बेटे करण ने दिया ऐसा रिएक्शन

करण की फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) पिछले काफी समय से चर्चा में है.

Updated on: 03 Sep 2019, 06:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) को फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) से लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. करण के अलावा इस फिल्म से उनके अपोजिट सहर बांबा भी डेब्यू करेंगी. इन दिनों सनी देओल (Sunny Deol) और करण देओल (Karan Deol) फिल्म का प्रमोशन बड़े ही जोर-शोर से कर रहे हैं. हाल ही में सनी बेटे करण के साथ नच बलिए 9 शो (Nach Baliye) में पहुंचे थे.

सनी देओल ने रवीना टंडन के साथ नच बलिए 9 शो (Nach Baliye 9) के स्टेज पर डांस भी किया. सनी देओल (Sunny Deol) को डांस करते देख करण देओल (Karan Deol) का रिएक्शन बहुत अच्छा था. करण को ये परफॉर्मेंस इतनी पसंद आई कि वो उढ़कर सीधा स्टेज पर गए और सनी देओल (Sunny Deol) को गले लगा लिया. सनी देओल ने रवीना टंडन के साथ 'तेरे चेहरे पे अपनी नजर छोड़ जाऊंगा' गाने पर डांस किया था. यहां देखिए वीडियो...

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान की सपना चौधरी हैं महक मलिक, ये VIDEO देखकर हो जाएंगे दीवाने

फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी. करण की फिल्म पल पल दिल के पास पिछले काफी समय से चर्चा में है. फिल्म की शूटिंग मनाली के अलावा दिल्ली और मुंबई में भी हुई है.सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्‍यू फ‍िल्‍म पल पल द‍िल के पास अमिताभ बच्‍चन की झुंड से टकराएगी. इस मूवी को सनी ने खुद डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन को उनकी 'पत्नी' ने भेजा पिज्जा, शेयर की तस्वीर