BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

जब कंगना के घर वालों को मालूम चला कि वह Sexually Active हैं, तो ऐसा था रिएक्शन

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 30, 2019 05:16:18 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने दमदार एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों को लोगों से शेयर किया. जिसमें कंगना ने अपने पहले क्रश, पहले रिलेशन और पहले किस के बारे में बात की. कंगना ने बताया कि जब वह 14-15 साल की थीं तो उनका पहला क्रश उनका टीचर था जिसे उन्होंने एक कार्ड पर हैप्पी टीचर्स डे लिखकर दिया था.

इसके बाद कंगना ने अपने पहले किस के बारे में बताया. जिसका अनुभव उन्होंने बुरा बताया. किस करते वक्त मेरा मुंह फ्रीज हो गया था और मैं हिल नहीं पा रही थी. लड़के ने बोला मुंह हिलाओ तो जरा.' कंगना की इस बात को सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े.

यह भी पढ़ें: VIDEO: थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर नील नितिन मुकेश की फिल्म Bypass Road का ट्रेलर रिलीज

इसके बाद कंगना ने अपने पहले प्यार और रिलेशनशिप के बारे में बात की. कंगना ने कहा कि उनका पहला रिलेशनशिप 17-18 साल की उम्र में रहा. उस वक्त वह चंडीगढ़ में थी और मेरी फ्रेंड एक लड़के के साथ डेट पर गई थी और मैं भी उसके साथ गई थी. वहां उस लड़के के साथ उसका दोस्त भी आया था जिससे मेरी दोस्ती हो गई. मैं 16-17 साल की थी और वह 28 साल का क्यूट पंजाबी लड़का. लेकिन हम दोनों का ये रिश्ता कुछ ही दिन तक चला. उसने मुझे इसलिए छोड़ दिया क्योंकि मैं बच्ची थी. जिसे उसने पहचान लिया था.

यह भी पढ़ें: Marjaavaan में इस किरदार में नजर आएंगी तारा सुतारिया, सीखी है खास लैंग्वेज

इतना ही नहीं कंगना ने बताया कि जब उनके पैरेट्स को मालूम चला कि वो सेक्सुअली एक्टिव हैं तो वह सदमे में चले गए थे . कंगना ने कहा कि युवाओं के सेक्स करने में पैरेंट्स को आपत्ति नहीं होनी चाहिए. पैरेंट्स को अपने बच्चों को सेफ सेक्स के लिए प्रेरित करना चाहिए.

कंगना ने कहा कि सेक्स हर किसी की जिंदगी का अहम हिस्सा है लेकिन जब भी आपको सेक्स की जरूरत महसूस हो तो आपको करना चाहिए. इससे ऑब्सेस्ड होने की जरूरत नहीं है.

First Published: Sep 30, 2019 04:26:13 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो