सचिन, सौरभ नहीं ये क्रिकेटर है दीपिका पादुकोण का फेवरेट

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 13, 2019 04:53:27 PM
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Photo Credit : Film Image )

नई दिल्ली:  

दीपिका पादूकोण (Deepika Padukone) ने खुलासा किया है कि वह पूर्व भारतीय-अंतर्राष्ट्रीय क्रिक्रेटर राहुल द्रविड़ की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. अभिनेत्री ने कहा, "मेरे हमेशा से पसंदीदा क्रिकेटर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) हैं. मेरे कई सारे आइडल, इसलिए मेरे आइडल नहीं बने हैं, क्योंकि उन्होंने खेल में अपना कितना योगदान दिया है, बल्कि वे इसलिए बने हैं, क्योंकि उन्होंने खुद को बाहर कैसे संभाला है. मेरे लिए वह एक ऐसे इंसान हैं, जिसकी मैंने तारीफ की है और उनकी ओर निहारा है, और वह बेंगलुरु से भी हैं."

इसके अलावा दीपिका (Deepika Padukone) ने जिंदगी में खेल के महत्व के बारे में भी बताया. लाइव प्रोग्राम के दौरान दीपिका ने कहा, "हम अपनी शारीरिक क्षमता, मानसिक सहन-शक्ति को दृढ़ करने के लिए क्या करते हैं, ये दोनों ही मायने रखते हैं. कई बार आपको ऐसा लगता है कि आपका शरीर आपके मस्तिष्क के साथ सामंजस्य नहीं बिठा पाता है.

यह भी पढ़ें: अपने कंधों पर बैठाकर रानी चटर्जी ने घुमाया आम्रपाली दुबे को, देखें ये Funny Video

कई बार हमारा मस्तिष्क हम पर हावी हो जाता है, और उसका ध्यान रखना काफी मायने रखता है. एक युवा एथलीट इस पर ध्यान देता है, लेकिन उन्हें धैर्य, साहस, दृढ़ निश्चय और जोश पर भी ध्यान देने की जरूरत है."

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आएंगी. फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर मालती नाम की युवती के किरदार में हैं. तो वहीं इस फिल्म में फिल्म में विक्रांत मैसी भी है जो एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे. 

2.19 सेकंड के इस ट्रेलर में दीपिका (Deepika Padukone) को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है. दीपिका ने एक एसिड सर्वाइवर के दर्द को हूबहूं पर्दे पर उकेरा है. फिल्म के इस दमदार ट्रेलर में दीपिका कई दमदार लाइने बोलती नजर आ रही हैं जो आपको सच में सोचने पर मजबूर कर देगा-- कितना अच्छा होता कि एसिड बिकता ही नहीं, बिकता ही नहीं तो फिकता भी नहीं.., उन्होंने मेरी सूरत बदली है मेरा मन नहीं....

इस फिल्म के अलावा दीपिका फिल्म 83 में नजर आएंगी. फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह भी हैं जो कपिल देव की भूमिका में होंगे. फिल्म को कबीर खान डायरेक्टर कर रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Dec 13, 2019 04:44:28 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो