logo-image

'Lust Stories' में विकी कौशल की जगह दिखने वाला था ये रैपर

नेटफ्लिक्स पर प्रसारित ‘लस्ट स्टोरीज’ पिछले साल रिलीज हुई थी जबकि अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म ‘गुड न्यूज’ दिसंबर में रिलीज होने वाली है

Updated on: 16 Jul 2019, 06:12 PM

नई दिल्ली:

रैपर बादशाह (Badshah) भले ही 'खानदानी शफाखाना' (Khandaani Shafakhana) से अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत कर रहे हों लेकिन संगीतकार ने खुलासा किया कि करण जौहर ने पहले उन्हें ‘लस्ट स्टोरीज’ में विकी कौशल (Vicky Kaushal) वाली भूमिका और 'गुड न्यूज' में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) वाली भूमिका की पेशकश की थी.

यह भी पढ़ें- अनूप जलोटा के बाद आजकल इस बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ दिख रही हैं जसलीन मथारू, Viral हुई फोटो

नेटफ्लिक्स पर प्रसारित ‘लस्ट स्टोरीज’ पिछले साल रिलीज हुई थी जबकि अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म ‘गुड न्यूज’ दिसंबर में रिलीज होने वाली है.

बादशाह ने मीडिया से कहा, '‘लस्ट स्टोरीज’ में मुझे विकी कौशल वाली भूमिका मिल रही थी. मैंने सोचा कि मैं ये भूमिका कैसे निभा सकता हूं? लेकिन जब मैंने फिल्म देखी तो मैंने सोचा विकी ने बेहद उम्दा तरीके से ये भूमिका निभायी. मुझे ‘गुड न्यूज’ में दिलजीत दोसांझ वाली भूमिका की भी पेशकश की गयी थी और निर्माता फिल्म में मुझे लेने के लिये बहुत इच्छुक थे. चीजें लगभग तय हो गयी थीं लेकिन कहीं कुछ काम नहीं कर पाया. मुझे लगता है कि दिलजीत मुझसे बेहतर अभिनेता हैं.'

यह भी पढ़ें- शादी के इतने दिनों बाद अनुष्का ने खोला राज, बताया 29 की उम्र में विराट से क्यों की थी शादी

रैपर ने कहा कि उन्होंने फिल्मों को कभी भी शुरू में ही नहीं ठुकराया लेकिन 'किन्हीं कारणों' से चीजें काम नहीं कर पायीं. उनकी पहली फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में सोनाक्षी सिन्हा होंगी जो दो अगस्त को रिलीज होगी.