'दंगल गर्ल' जायरा वसीम को मिला इंसाफ, कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

News State Bureau  |   Updated On : January 16, 2020 12:00:32 AM
जायरा वसीम

जायरा वसीम (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) के साथ फ्लाइट में हुई छेड़खानी के केस में आज फैसला आ गया है. मुंबई के कोर्ट ने आरोपी विकास सचदेवा (Vikash Sachdeva) का तीन साल की सजा सुनाई है. जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक शख्स पर प्लेन में छेड़खानी का आरोप लगाया था.

जायरा वसीम (Zaira Wasim) का कहना था कि उनकी सीट पर पीछे बैठे शख्स ने अपने पैर से उनकी गर्दन और पीठ को जबरन छुआ. बता दें कि इंस्टाग्राम पर जायरा ने शख्स के पैर का स्नैपशॉट पोस्ट किया था, जिसमें उसका पैर जायरा की सीट के आर्मरेस्ट पर नजर आ रहा था. जायरा ने अपने इस पोस्ट में बताया कि वह शख्स उनके कंधे पर अपने पैर रगड़ता रहा और उसने उनकी पीठ और गर्दन पर भी पैर फिराया. इंस्टाग्राम लाइव चैट पर डाला गया वीडियो जायरा ने खुद ही शूट किया था.

बता दें कि बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ से मशहूर हुईं जायरा वसीम (Zaira wasim) ने साल 2019 में अपने करियर से जुड़ा एक ऐसा ऐलान कर दिया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट के जरिए एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर दिया था. इसके साथ ही जायरा ने सोशल मीडिया से अपनी फोटोज भी हटा लीं.

यह भी पढ़ें: 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम को मिला इंसाफ, कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

जायरा ने अपने इमोशनल नोट में लिखा कि 5 साल पहले लिए गए इस फैसले ने उनकी लाइफ को पूरी तरह बदल दिया. उनको जो भी पहचान मिली है वो उससे बहुत खुश हैं. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद उन्हें लोगों का काफी प्यार और सपोर्ट मिला है. जायरा ने आगे लिखा कि शायद वह यहां फिट नहीं बैठती. मैं अक्सर अपने आप को समझाती थी कि मैं सही काम कर रही हूं लेकिन मैं अपनी लाइफ में अल्लाह के रास्ते से भटक गईं. अपने इस लंबे चौड़े पोस्ट में जायरा ने कुरान का जिक्र भी किया. उनका कहना है कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है. आखिरी बार जायरा प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं.

First Published: Jan 15, 2020 04:33:35 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो