logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'दंगल गर्ल' जायरा वसीम को मिला इंसाफ, कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

इंस्टाग्राम पर जायरा (Zaira Wasim) ने शख्स के पैर का स्नैपशॉट पोस्ट किया था, जिसमें उसका पैर जायरा की सीट के आर्मरेस्ट पर नजर आ रहा था

Updated on: 16 Jan 2020, 12:00 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) के साथ फ्लाइट में हुई छेड़खानी के केस में आज फैसला आ गया है. मुंबई के कोर्ट ने आरोपी विकास सचदेवा (Vikash Sachdeva) का तीन साल की सजा सुनाई है. जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक शख्स पर प्लेन में छेड़खानी का आरोप लगाया था.

जायरा वसीम (Zaira Wasim) का कहना था कि उनकी सीट पर पीछे बैठे शख्स ने अपने पैर से उनकी गर्दन और पीठ को जबरन छुआ. बता दें कि इंस्टाग्राम पर जायरा ने शख्स के पैर का स्नैपशॉट पोस्ट किया था, जिसमें उसका पैर जायरा की सीट के आर्मरेस्ट पर नजर आ रहा था. जायरा ने अपने इस पोस्ट में बताया कि वह शख्स उनके कंधे पर अपने पैर रगड़ता रहा और उसने उनकी पीठ और गर्दन पर भी पैर फिराया. इंस्टाग्राम लाइव चैट पर डाला गया वीडियो जायरा ने खुद ही शूट किया था.

बता दें कि बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ से मशहूर हुईं जायरा वसीम (Zaira wasim) ने साल 2019 में अपने करियर से जुड़ा एक ऐसा ऐलान कर दिया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट के जरिए एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर दिया था. इसके साथ ही जायरा ने सोशल मीडिया से अपनी फोटोज भी हटा लीं.

यह भी पढ़ें: 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम को मिला इंसाफ, कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

जायरा ने अपने इमोशनल नोट में लिखा कि 5 साल पहले लिए गए इस फैसले ने उनकी लाइफ को पूरी तरह बदल दिया. उनको जो भी पहचान मिली है वो उससे बहुत खुश हैं. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद उन्हें लोगों का काफी प्यार और सपोर्ट मिला है. जायरा ने आगे लिखा कि शायद वह यहां फिट नहीं बैठती. मैं अक्सर अपने आप को समझाती थी कि मैं सही काम कर रही हूं लेकिन मैं अपनी लाइफ में अल्लाह के रास्ते से भटक गईं. अपने इस लंबे चौड़े पोस्ट में जायरा ने कुरान का जिक्र भी किया. उनका कहना है कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है. आखिरी बार जायरा प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं.