फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में सेक्स क्लीनिक चलाती दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा, देखें Movie Trailer

News State Bureau  |   Updated On : June 22, 2019 07:48:45 AM
फिल्म खानदानी शफाखाना ट्रेलर (फोटो- वीडियो ग्रैब)

फिल्म खानदानी शफाखाना ट्रेलर (फोटो- वीडियो ग्रैब) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का ट्रेलर रिलीज
  •  फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा गुप्त रोग के बारे में जागरुक करते नजर आएंगी
  •  फिल्म खानदानी सफाखाना 26 जुलाई 2019 को रिलीज होने वाली है

नई दिल्ली:  

Khandani Shafakhana Trailer Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), वरुण शर्मा (Varun Sharma), अन्नू कपूर (Annu Kapoor) की फिल्म खानदानी शफाखाना का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. रैपर बादशाह बॉलीवुड फिल्म के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. फिल्म खानदानी शफाखाना (Khandani Shafakhana) के ट्रेलर में सोनाक्षी और अन्नू कपूर के कई ऐसे डायलॉग ट्रेलर में सुनेंगे जिन्हें सुनकर आप हंसी रोक नहीं पाएंगे.

यह भी पढ़ें- Happy Birthday Amrish Puri: बॉलीवुड में अमरीश पुरी ने 'विलेन' के किरदार को दी थी नई पहचान

फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में वरुण शर्मा, सोनाक्षी के भाई का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म से रैपर बादशाह एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत अन्नू कपूर के डायलॉग से शुरू होती है. अन्नू कपूर कहते हैं, 'मामा जी ने जितनी मैरिज खुशहाल की है ये बात या तो मामाजी जानते हैं या फिर उनके पेशेंट.' अन्नू कपूर, सोनाक्षी सिन्हा से कहते हैं, 'मामाजी ने अपना खानदानी शफाखाना बेबी बेदी के नाम लिखा है. लेकिन आपको इसे बेचने से पहले 6 महीने के लिए ये क्लीनिक चलाना होगा.'

यह भी पढ़ें- बिपाशा बसु की बिकिनी फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर सिंह किया ये जबरदस्त कमेंट

फिल्म खानदानी शफाखाना के ट्रेलर में बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा लोगों को गुप्त रोग के बारे में जागरुक करते नजर आ रही हैं. इस फिल्म से शिल्पी दासगुप्ता डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में सोनाक्षी, बादशाह के अलावा अनु कपूर, वरुण शर्मा लीड रोल में हैं. आपको बता दें कि सोनाक्षी की यह फिल्म खानदानी सफाखाना 26 जुलाई 2019 को रिलीज होने वाली है.

First Published: Jun 22, 2019 07:45:31 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो