BREAKING NEWS
  • अब शादी में खाना बर्बाद करना आपको पड़ सकता है भारी, लगेगा 5 लाख का जुर्माना- Read More »
  • 1,28,45,95,444 रुपये का बिजली बिल देख बुजुर्ग के पैरों तले खिसकी जमीन, दफ्तरों के चक्कर लगाने को हुआ मजबूर- Read More »
  • शादी से नाखुश मां ने की अपनी ही बेटी को कोर्ट परिसर से अगवा करने की कोशिश, पुलिस पकड़कर ले गई थाने- Read More »

आखिर क्यों बनना पड़ा मिथुन चक्रवर्ती को बस का ड्राइवर? जानें

Vikas Radhesham  |   Updated On : June 04, 2019 01:56 PM

नई दिल्ली:  

ऐसा क्या हुआ कि आखिर बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को रियल लाइफ में बस ड्राइवर बनना पड़ा. जी हां ऐसा सुनकर आपको भी जरूर हैरानी होगी की आखिर ऐसा क्या हुआ की खुद मिथुन जैसे दिग्गज एक्टर को बस चलानी पढ़ गई. तो चलिए इस राज़ से भी हम पर्दा उठा ही देते हैं. दरअसल मिथुन चक्रवाती के बेटे नमाशी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है. वो फिल्म bad बॉय से डेब्यू कर रहे हैं.

मिथुन ने इसलिए बनें ड्राइवर

इस फिल्म की शूटिंग बैंगलोर में चल रही थी जहां पर एक सीन फिल्माया जा रहा था जिसमे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी को अपनी एक्ट्रेस अमरीन का बस में पीछा करना था लेकिन बस का ड्राइवर बार-बार वो स्पॉट मिस कर दे रहा था, लगभग 14 से 20 टेक होने के बाद मिथुन ने ये फैसला लिया की अब वो खुद बस चलाएंगे और इस सीन को पूरा करेंगे. उन्होंने पहले ही टेक में सीन को परफेक्ट तरीके से कर दिया. बता दें की इस फिल्म को राज कुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे है और इस फिल्म के निर्माता साजिद कुरैशी है.

First Published: Tuesday, June 04, 2019 01:56 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Mithun Chakraborty, Mithun Chakraborty Interview, Mithun Chakraborty Bus Driver, Mithun Chakraborty Son, Namashi Chakraborty, Namashi Chakraborty Debut Film, Mithun Chakraborty Bus Driver,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो