logo-image

तापसी पन्नू ने शेयर की मजेदार तस्वीर, 'मिशन मंगल' को बनाया 'मिशन माखन'

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक, 'मिशन मंगल' ने अब तक भारत में 128.16 करोड़ का कारोबार किया है.

Updated on: 24 Aug 2019, 09:37 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अभिनीत फिल्म 'मिशन मंगल' की अपार सफलता को देखते हुए डेयरी कंपनी अमूल इंडिया की ओर से इसे एक बेहद ही खास अंदाज में सराहा गया है और जन्माष्टमी का मौका देख इसे 'मिशन माखन' नाम दिया गया है. यह ब्रांड अक्सर किसी मशहूर या चर्चित घटना या व्यक्ति के बारे में चुटीले अंदाज में बयां करने के लिए जाना जाता है और इस बार भी अमूल ने कुछ ऐसा ही किया.

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा मामले में पाकिस्तान को संयुक्त राष्ट्र से मिला करारा जवाब

अमूल द्वारा बनाए गए इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है, 'अमूल टॉपिकल : मिशन मंगल अभियान में इसरो के जिन वैज्ञानिकों ने योगदान दिया, उन पर बॉलीवुड हिट.' तस्वीर में अपने गले पर आईडी कार्ड लटकाए हुए एक लड़का और एक लड़की ब्रेड और बटर का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में एक रॉकेट भी बनी हुई है और इसमें 'अमूल मार्स अपील' के साथ-साथ मिशन माखन भी बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा हुआ है.

यह भी पढ़ें- अपनी उम्र के हिसाब से किरदार को निभाना सबसे बेहतर: सुनील शेट्टी

इस फोटो को ट्वीट करते हुए तापसी ने लिखा, 'कितना मजेदार है! यह हमेशा ही बहुत-बहुत खास होता है! धन्यवाद अमूल! अगली बार मैं अपने लुक के साथ इस हेयर बैंड का ऐड करूंगी.'

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक, 'मिशन मंगल' ने अब तक भारत में 128.16 करोड़ का कारोबार किया है. साल 2013 में डेविड धवन की फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से तापसी ने बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद 'बेबी', 'पिंक', 'मुल्क' और 'बदला' में अपने अभिनय से खुद को एक अभिनेत्री के रूप में पहचान दिलाई.. आने वाले समय में सांड की आंख, वुमनिया जैसी फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)