logo-image

Mission Mangal का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, जोश में नजर आए अक्षय कुमार

वहीं फिल्म के इस ट्रेलर में अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं

Updated on: 08 Aug 2019, 02:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी फिल्म मिशन मंगल के ट्रेलर की शुरुआत अक्षय कुमार से होती है. जिसमें अक्षय बताते हैं कि GSLV Fat boy असफल हो गई है. जिसके बाद उन्हें इसरो (ISRO) की तरफ से मिशन मंगल को लांच करने की जिम्मेदारी मिलती है.

वहीं फिल्म के इस ट्रेलर में अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि फिल्म के इस ट्रेलर में अक्षय कुमार जोश देखने लायक है. वह अपने डॉयलाग में इसरो (ISRO) की परिभाषा बताते हुए नजर आ रहे हैं. जिसमें वह ISRO को impossible space reaserch orgnizaiton बताते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: MLA विक्रम सैनी को ऋचा चड्ढा ने दिया करारा जवाब, कहा- सेक्स का भूखा, चापलूस

बता दें कि मिशन मंगल इस साल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. 'मिशन मंगल' अंतरिक्ष में मंगल ग्रह की जांच के लिए इसरो द्वारा नवंबर 2013 में 'मार्स ऑर्बिटल मिशन' (मॉम) या मंगलयान परियोजना पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के दौरान Amy Jackson हुईं Topless, बताया क्या-क्या हुआ बदलाव

अक्षय कुमार की इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से होगी. फिल्म में जॉन पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. बाटला हाउस फिल्म 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में हुई मुठभेड़ की घटना पर आधारित होगी.