logo-image

कबीर खान की बेटी सायरा को 'Girly Tips' देतीं नजर आईं दीपिका पादुकोण, आप भी जानिए

इस फिल्म में रणवीर टीम के कप्तान कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं

Updated on: 12 Jul 2019, 01:27 PM

नई दिल्ली:

फिल्मकार कबीर खान (Kabir Khan) की पत्नी और अभिनेत्री मिनी माथुर (Mini Mathur) का कहना है कि उनकी बेटी सायरा को फिल्म '83' के सेट पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से कईअच्छी चीजें सीखने को मिल रही हैं जो आगे चलकर सायरा के काम आएगीं. मिनी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो-कोलाज पोस्ट किया है. इनमें से एक तस्वीर में दीपिका, सायरा को अपनी गोद में उठाए नजर आ रही हैं तो वही दूसरी तस्वीर में कबीर की बेटी बैले डांसिंग के कुछ स्टेप्स करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- 'सुपर 30' के रिलीज के बाद ऋतिक रोशन ने शेयर किया इमोशनल मैसेज, बताया अपना सबसे बड़ा डर

इस तस्वीर के कैप्शन में मिनी ने लिखा है, 'जाहिर तौर पर '83' की शूट पर सायरा को काफी मजा आ रहा है! और दीपिका पादुकोण ने उसे कुछ 'सीरियस गर्ल गोल्स' दिए हैं.'

यह फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर टीम के कप्तान कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं. पिछले साल शादी के बाद ये दोनों इस फिल्म के साथ पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले ये दोनों 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' और 'गोलियों की रासलीला राम-लीला में साथ काम कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: जितेन्द्र के गाने 'ढल गया दिन हो गई शाम' पर कदमताल मिलाते नजर आए देश के जवान

'83' में आर. बद्री, आदिनाथ कोठारे, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, दिनकर शर्मा, जीवा, ताहिर राज भसीन, ऐमी विर्क, धैर्य करवा, निशांत दहिया और साहिल खट्टर भी हैं. रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.