BREAKING NEWS
  • CBI की पूछताछ से लेकर कोर्ट तक चिदंबरम मामले की 15 बड़ी बातें- Read More »
  • योगी मंत्रिमंडल में हुआ विभागों का बंटवारा, जानें किसे मिला कौन सा मंत्रालय- Read More »
  • PAK को भारत के साथ कारोबार बंद करना पड़ा भारी, अब इन चीजों के लिए चुकाने पड़ेंगे 35% ज्यादा दाम- Read More »

मीका सिंह पर लगा बैन, पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देने के बाद बड़ी कार्रवाई

News State Bureau  |   Updated On : August 14, 2019 03:23 PM
मीका सिंह पर बैन

मीका सिंह पर बैन

New Delhi:  

पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देकर फंसे जाने-माने सिंगर मीका सिंह की परेशानी लगातार बढ़ती जा रही है. सोशल मीडिया पर लोगों की आलोचना झेल रहे मीका सिंह पर अब बैन लगा दिया गया है. दरअसल पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देने के चलते ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA)ने मीका सिंह पर बैन लगा दिया है. इसकी जानकारी देते हुए AICWA के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा कि मीका सिंह के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट करने का फैसला लिया गया है. इसके अलावा एसोसिएशन ने मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी व अमित शाह का विरोध करने पर टि्वटर ने हार्ड कौर के खिलाफ उठाया यह कदम

सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने ये भी कहा है कि AICWA इस बात का ध्यान रखेगा कि मीका सिंह के साथ अब कोई काम न करे. साथ में उन्होंने ये भी कहा है कि जो भी मीका सिंह के साथ काम करेगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी और उसे कोर्ट में पेश होना पड़ेगा. उन्होंने कहा, जब दोनों देशों के बीच तनाव अपने चरम पर है उस समय मीका अपने देश के गौरव से ज्यादा पैसों को अहमियत दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तान में प्रोग्राम करने पर राखी सावंत ने मीका को लताड़ा, कह डाली ये बड़ी बात

क्या है पूरा मामला?

दरअसल 8 अगस्त को कराची में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था जहां मीका सिंह ने परफॉर्मेंस दी थी. बताया जा रहा था कि ये पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार का मेहेंदी फंक्शन था जिसमें मीका सिंह ने गाना गाया था. खबरों के मुताबिक इस समारोह में भारत का मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का परिवार भी शामिल हुआ था. इस कार्यक्रम का वीडियो को प्रसिद्ध पाकिस्तानी पत्रकार नैला इनायत ने पोस्ट किया था, जिसके बाद इस सप्ताहांत में वीडियो वायरल हो गया और भारत व पाकिस्तान दोनों ही देशों के सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे लेकर मीका पर निशाना साधा.मीका ने ऐसे समय में पाकिस्तान में गाना गाने गए थे जब भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव अपने चरम पर पहुंच गया है और पाकिस्तान सरकार ने भी भारतीय कलाकार के परफॉर्मेंस पर रोक लगा दी है. ऐसे में अब मीका सिंह के लिए परेशानी बढ़ गई है और उन पर बैन लगाने का फैसला लिया गया है.

First Published: Wednesday, August 14, 2019 03:19:10 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Mika Singh, Paksitan, Mika Singh Ban, Mika Singh Performance, Singer Mika Singh,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो