BREAKING NEWS
  • भारत के पेट्रोनेट ने टेल्यूरियन से 50 लाख टन एलएनजी का किया समझौता- Read More »
  • एक-एक सीट पर 25-25 दावेदार, उपचुनाव को लेकर मुश्किल में बीजेपी, किसको दे टिकट ?- Read More »
  • UP: मधुमक्खियों के हमले में 50 छात्राएं घायल, छात्र ने मार दिया था छत्ते में पत्थर- Read More »

पाकिस्तान में परफॉर्मेंस को लेकर बैकफुट पर मीका, फैंस से मांगी माफी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 21, 2019 07:44:11 PM
मीका सिंह (फाइल)

मीका सिंह (फाइल)

ख़ास बातें

  •  पाकिस्तान में परफॉर्म करने के बाद मीका ने मागी माफी
  •  मीका ने बताया, कश्मीर मामले से पहले किया था कॉन्ट्रैक्ट
  •  बाद में अपने बयान पर मीडिया के सामने मीका ने मांगी माफी

नई दिल्‍ली:  

पाकिस्तान मे जाकर परफॉर्म करने वाले मीका सिंह ने मुंबई में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज (FWICE) के साथ मीटिंग की जिसके बाद मीका सिंह मीडिया के सामने आए और पाकिस्तान में परफॉर्म करने के लिए माफी मांगी. मीका ने दलील दी इस परफॉर्मेंस की डील पहले से तय थी. यह पहले से ही अनुबंधित था जिसकी वजह से मीका को वहां जाना पड़ा तब कश्मीर 370 का मामला नही था. लेकिन मीडिया ने जब उनसे कहा कि पुलवामा हमले के बाद से ही पाकिस्तान में प्रोग्राम और पाक कलाकारों को भारत में बैन किया गया है तब मीका ने माफी मांगी और कहा कि दोबारा ऐसा नही होगा. वैसे मीका अपनी कुछ दलील और भी दी कहा कुछ और सिंगर्स थे जिनकी परफॉर्मन्स वहां हुई थी उसको लेकर बवाल नहीं हुआ. इसके बाद मीका सिंह ने नेहा कक्कड़ और आतिफ असलम का भी नाम लिया कि इन कलाकारों ने भी इस दौरान वहां जाकर परफॉर्म किया लेकिन कोई भी फायदा नहीं हुआ. 

आपको बता दें कि इसके पहले 8 अगस्त को पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देकर लौटे मीका सिंह पर बैन लगा दिया गया था. दरअसल पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देने के चलते ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA)ने मीका सिंह पर बैन लगा दिया. AICWA के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि मीका सिंह के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट करने का फैसला लिया गया है. इसके अलावा एसोसिएशन ने मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें-चिदंबरम को लेकर SC में 2 बार सुनवाई, फिर भी राहत नहीं, जानें 5 बड़ी बातें

सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने ये भी कहा है कि AICWA इस बात का ध्यान रखेगा कि मीका सिंह के साथ अब कोई काम न करे. साथ में उन्होंने ये भी कहा है कि जो भी मीका सिंह के साथ काम करेगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी और उसे कोर्ट में पेश होना पड़ेगा. उन्होंने कहा, जब दोनों देशों के बीच तनाव अपने चरम पर है उस समय मीका अपने देश के गौरव से ज्यादा पैसों को अहमियत दे रहे हैं. इसके बाद मीका सिंह ने पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि, गायक मीका सिंह ने रविवार को कहा कि उन पर पाबंदियां लगाने के फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लायीज (FWICE) के फैसले के बावजूद वह भारत के लिए बेहतर काम करते रहेंगे.

यह भी पढ़ें-गुजरात: 4 आतंकियों के घुसपैठ की सूचना, सीमावर्ती राज्यों में अलर्ट जारी

मीका पाकिस्तान में गाना गाने को लेकर आलोचना झेल रहे हैं. FWICE फिल्म निर्माण के सभी 24 कौशलों का मातृ-निकाय है. संगठन ने बुधवार को एक बयान जारी किया था. जिसमें कहा गया है कि भारत और पाकिस्तान के बिगड़े रिश्ते व तनाव के बीच कराची में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की शादी में मीका सिंह उर्फ अमरीक सिंह के गाना गाने से उसे गहरा आघात लगा है.

यह भी पढ़ें-ED के सम्मन पर राज ठाकरे के समर्थन में आए भाई उद्धव कह दी ये बड़ी बात

First Published: Aug 21, 2019 07:34:20 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो