logo-image

#MeToo में पहली बार इस हीरो ने खोली जुबान, बोला 21 की उम्र में हुआ था यौन शोषण

एक मेल एक्टर भी #MeToo कैंपेन के जरिए अपनी आपबीती लोगों के सामने रखी है. हाल ही रिलीज हुई फिल्म रेस-3 के एक्‍टर और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम ने अपनी दर्द भरी दास्तां दुनिया के सामने रखा है.

Updated on: 16 Oct 2018, 02:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo मूवमेंट के तहत रोज यौन शोषण के नए नए खुलासे हो रहे हैं. फेमस एक्ट्रेसज अपने साथ हुई यौन शोषण के घटनाओं का खुलासा कर रही है. इस बीच एक मेल एक्टर भी #MeToo कैंपेन के जरिए अपनी आपबीती लोगों के सामने रखी है. 

हाल ही रिलीज हुई फिल्म रेस-3 के एक्‍टर और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम ने अपनी दर्द भरी दास्तां दुनिया के सामने रखा है. साकिब ने बताया कि जब वो 21 साल के थे तो एक शख्स ने उनकी पैंट में हाट डाल दिया था. 

बिना किसी का नाम लेते हुए साकिब ने बताया, 'जब ये घटना हुई तो मैंने उस आदमी को झटका दिया और मैं वहां से गुस्से में निकल गया. लेकिन ये भी सच है कि इस बारे में मैं कुछ बोल नहीं पाया.'

और पढ़ें : #MeToo में भूषण कुमार का नाम सामने आने के बाद सपोर्ट में आई पत्नी दिव्या, कही ये बात

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में साकिब ने अपनी आपबीती बताई. हालांकि साकिब ने उस शख्स का नाम नहीं बताया.

साकिब ने कहा कि ऐसे तमाम लोग हैं जिनके साथ इस तरह की घटनाएं होती हैं और ये घटनाएं लोगों पर अलग अलग तरह से असर डालती हैं.

बता दें कि साकिब सलीम से पहले सैफ अली खान ने भी यौन दुर्व्यवहार के बारे में चर्चा की है और अपने अनुभव को साझा किया था.

उन चंद पुरुष कलाकारों में से हैं जिन्होंने अपने साथ हुए यौन दुर्व्यवहार के बारे में चर्चा की है. इससे पहले अभिनेता सैफ अली खान ने भी अपने साथ हुए एक ऐसे ही अनुभव को साझा किया था.

और पढ़ें : #MeToo: एमजे अकबर केस में आज नहीं होगी सुनवाई, 18 अक्टूबर तक टली