logo-image

#MeToo: केट शर्मा ने सुभाष घई पर लगाया था यौन शोषण का आरोप, केस लिया वापस

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता-निर्देशक सुभाष घई पर मॉडल और एक्ट्रेस केट शर्मा ने कुछ दिनों पहले #MeToo कैंपेन के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने घई के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था।

Updated on: 24 Nov 2018, 11:11 PM

मुंबई:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता-निर्देशक सुभाष घई (Subhash Ghai) पर मॉडल और एक्ट्रेस केट शर्मा (Kate Sharma) ने कुछ दिनों पहले #MeToo कैंपेन के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने घई के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था, लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। दरअसल, केट ने सुभाष के खिलाफ अपना केस वापस ले लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केट शर्मा ने पुलिस को दिए लिखित बयान में कहा है कि घई पर लगाए सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप के बाद उनका परिवार परेशानी में है। वह अपनी बीमार मां की देखभाल करना चाहती हैं। इसके साथ ही जिस तरीके से इस मामले की जांच हो रही है, वह उस प्रक्रिया से तंग आ गई हैं।

ये भी पढ़ें: #Nickyanka: अपनी शादी में हेलिकॉप्टर से एंट्री मारेंगी प्रियंका चोपड़ा! ऐसे हो रही है तैयारी

केट शर्मा ने पुलिस के रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा कि इन मामलों में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो रही है। अगर पुलिस सिर्फ मामला दर्ज करके शांत बैठ जाएगी तो कोई फायदा नहीं होगा। उन्होंने यह भी कहा कि लोग #MeToo कैंपेन का मजाक उड़ा रहे हैं।

गौरतलब है कि केट ने सुभाष घई पर आरोप लगाया था कि उन्होंने कथित तौर पर लोगों के सामने उनकी मसाज करने को कहा था। इसके बाद दूसरे कमरे में ले जाकर जबरन चूमने भी करने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें: ओडिशा: कलिंग सेना की धमकी के बाद शाहरुख खान के दौरे के लिए बढ़ेगी सुरक्षा, जानें क्यों

केट ने 12 अक्टूबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं, सुभाष घई ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था।