कुलभूषण जाधव पर सुशांत सिंह राजपूत के बाद परिणीति चोपड़ा ने भी टिप्पणी करने से किया इंकार ​

News State Bureau  |   Updated On : April 18, 2017 08:59:44 PM
कुलभूषण जाधव पर कुछ भी कहने से परिणीति ने किया इंकार

कुलभूषण जाधव पर कुछ भी कहने से परिणीति ने किया इंकार (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान के कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा देने के मामले पर बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कोई भी टिप्पणी करने से इंकार ​कर दिया है।

उन्होंने कहा मुझे अभी इस मामले पर कोई भी जानकारी नहीं है। इससे पहले 'राब्ता' फिल्म के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कुलभूषण मामले पर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया था।

परिणीति चोपड़ा ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं वास्तव में इस पर टिप्पणी करने के लिए योग्य नहीं हूं। हमारी सरकार इस काम कर रही है। देश के लिए क्या अच्छा है और क्या नहीं वह अच्छे से जानती है।'

मेरी प्यारी बिंदु की अभिनेत्री ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस पर मेरी राय जरूरी है। इस मामले पर सरकार की जो भी राय होगी मैं उसका समर्थन करूंगी।

ये भी पढ़ें: In Pics: ऐश्वर्या राय अपने लेटेस्ट फोटोशूट में दिखीं बेहद खूबसूरत और ग्रेसफुल

हम नहीं जानते कि रॉ और आईएसआई के बीच क्या हो रहा है। मैं और आप इस बारें में कोई भी बात नहीं कर सक​ते हैं। एक भारतीय होने के नाते हम अपने देश और हमारे सैनिकों का समर्थन कर सकते हैं।

हाल ही में गायक सोनू निगम अज़ान के ट्वीट पर हुए बवाल पर परिणीति ने कहा, 'मुझे लगता है कि हर व्यक्ति के अपने विचार हैं, वो इस पर चर्चा कर सकता है और ट्विटर अकाउंट पर अपने विचार व्यक्त कर सकता है।'

ये भी पढ़ें: अज़ान कंट्रोवर्सी पर कायम सोनू निगम ने कहा- मैं इस्लाम नहीं लाउडस्पीकर के खिलाफ हूं

व्यक्तिगत रूप से इस पर मेरी कोई राय नहीं है कि मैं अपने जीवन में खुश हूं। मेरी प्यारी बिंदु पर 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में आयुष्यमान खुराना भी लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें: सोनू निगम मामले पर पूजा भट्ट का ट्वीट- मैं चर्च की घंटी, अज़ान से उठती हूं और अपने घर की अगरबत्‍ती जलाती हूं

First Published: Apr 18, 2017 08:12:00 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो