logo-image

#MeToo यौन शोषण के आरोप में फंसे राजू हिरानी को लेकर इमरान हाशमी ने दिया बयान, कहा-अगर आरोप सही है..

'व्हाई चीट इंडिया' फिल्म में इमरान हाशमी एक ऐसे ठग की भूमिका में है जो फर्जी तरीके से परीक्षाएं पास कराने के एवज में पैसे कमाता है.

Updated on: 19 Jan 2019, 10:17 AM

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बीच अभिनेता इमरान हाशमी ने कहा है कि 'मीटू' अभियान बढ़िया है, लेकिन जांच की एक उचित प्रक्रिया की आवश्यकता है. इमरान ने ये सारी बातें अपनी आनेवाली फिल्म 'व्हाई चीट इंडिया' का प्रचार करने के दौरान मीडिया से बातचीत में कही. हिरानी पर एक महिला ने 'संजू' फिल्म के निर्माण के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए हैं, जो उस फिल्म में उनकी 'सहयोगी' के रूप में काम कर रही थी.

इस बारे में पूछे जाने पर इमरान ने कहा, "फिलहाल, वह दोषी साबित नहीं हुए हैं. मैं इस मुद्दे पर नहीं बोल सकता, क्योंकि मुझे इसकी विस्तृत जानकारी नहीं है. अगर आरोप सही है, तो जरूर कार्रवाई होनी चाहिए. इस आन्दोलन के साथ यही एक चीज है."

View this post on Instagram

Have you booked your tickets yet? @bookmyshowin #whycheatindia #cheatindia

A post shared by WHY Emraan Hashmi (@therealemraan) on

उन्होंने कहा, "यह एक महान आन्दोलन है, लेकिन इसके साथ जांच की भी एक उचित प्रक्रिया होनी चाहिए. हम बिना सोचे-समझे आरोप लगाने लगते हैं. लेकिन जांच की प्रक्रिया भी होनी चाहिए. मुझे उम्मीद है कि इस लड़की के आरोपों की भी जांच होगी."

'व्हाई चीट इंडिया' के बारे में इमरान ने कहा, "यह शिक्षा प्रणाली पर बहुत ही प्रासंगिक फिल्म है, जो इसमें फैले भ्रष्टाचार पर है." इस फिल्म के लेखक और निर्देशक सौमिक सेन हैं. यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

बता दें कि फिल्म में इमरान हाशमी एक ऐसे ठग की भूमिका में है जो फर्जी तरीके से परीक्षाएं पास कराने के एवज में पैसे कमाता है.