logo-image

बॉलीवुड के ये एक्टर्स भी झेल चुके हैं गंजेपन की समस्या, ये हैं बॉलीवुड के रियल 'बाला'

इस समय पूरे बॉलीवुड में गंजेपन (बाल्डनेस) की चर्चा हो रही है. लेकिन क्या आपको मालूम है कि बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी हीरो में हैं जो अपनी असल जिंदगी में असमय ही गंजेपन की समस्या का शिकार हो गए.

Updated on: 14 Oct 2019, 02:13 PM

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना की 'बाला', सनी सिंह की 'उजड़ा चमन' और अक्षय कुमार का 'बाला' लुक इनदिनों सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है. इस समय पूरे बॉलीवुड में गंजेपन (बाल्डनेस) की चर्चा हो रही है. लेकिन क्या आपको मालूम है कि बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी हीरो हैं जो अपनी असल जिंदगी में असमय ही गंजेपन की समस्या का शिकार हो गए. आइए जानते हैं उनके बारे में...

अक्षय खन्ना- बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने दमदार एक्टिंग का जलवा दिखा चुके अक्षय खन्ना भी असमय गंजेपन का शिकार हो गए.

रजनीकांत- साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी लोग उनकी दमदार एक्टिंग और स्टंट सीन के दीवाने हैं. लेकिन झड़ते हुए बालों (गंजापन) के बावजूद भी उनके फैन फॉलोविंग में कमी नहीं आई है.

अनुपम खेर- भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अनुपम खेर भी बेहद कम उम्र में गंजेपन की समस्या का शिकार हो गए. लेकिन बाल्डनेस के कारण उनके फिल्मी करियर को समस्या नहीं हुई. वह एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने 28 की उम्र में 60 वर्षीय बूढ़े आदमी का रोल निभाया था.

राकेश रोशन- डायरेक्टर व एक्टर राकेश रोशन भी हेयर लॉस की प्रॉब्लम को फेस कर चुके हैं. लेकिन कभी भी यह समस्या उनके टैलेंट पर हावी नहीं हो पाई