logo-image

#MeToo: राजकुमार हिरानी के बचाव में उतरे जावेद अख्तर, कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) पर एक महिला द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद पूरा बॉलीवुड स्तब्ध है.

Updated on: 17 Jan 2019, 07:39 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) पर एक महिला द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद पूरा बॉलीवुड स्तब्ध है. इस मामले पर अब दिग्गज लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि हिरानी हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे सभ्य लोगों में से एक हैं.

अख्तर ने ट्वीट कर कहा, 'मैं फिल्म उद्योग में 1965 में आया था. इतने सालों बाद अगर कोई मुझसे पूछे कि करीब पांच दशकों में आप इस उद्योग में जिन लोगों से मिले, उनमें सबसे सभ्य कौन है, तो शायद पहला नाम मेरे जहन में जो आएगा वह राजू हिरानी का होगा.'

ये भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद एक्टर अनिल कपूर ने Twitter पर लिखी ये बात

हफपोस्ट इंडिया के रविवार के लेख के मुताबिक, हिरानी की एक महिला सहयोगी ने कहा है कि फिल्मकार ने 'संजू' बनाने के दौरान साल 2018 में मार्च से सितंबर के बीच कई बार उनका यौन शोषण किया. 56 वर्षीय हिरानी ने इन आरोपों से इनकार किया है.

हिरानी का समर्थन करने वाले अख्तर पहले नहीं हैं. शरमन जोशी, दिया मिर्जा और अरशद वारसी उनके समर्थन में सामने आए हैं और कहा है कि जल्दबाजी में किसी निष्कर्ष पर पहुंचना और एकाएक एक व्यक्ति को अलग तरह से देखना गलत होगा.