logo-image

'मरजावां' की कमाई पड़ी धीमी, पांच दिनों में कमाए इतने करोड़

मरजावां को क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. फिलहाल मरजावां को आयुष्मान खुराना की बाला से कड़ी टक्कर मिल रही है.

Updated on: 20 Nov 2019, 12:09 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की जोड़ी से सजी एक्शन लव ड्रामा फिल्म मरजावां ने कुल 32.18  करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिल्म मरजावां को मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट किया है.

मरजावां ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 7.03 करोड़, दूसरे दिन 7.21 करोड़, तीसरे दिन जबरदस्त कमाई करते हुए 10.18 करोड़, चौथे दिन 4.15 करोड़, पांचवें दिन यानी मगंलवार को 3.61 करोड़ कमा लिए हैं.  

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' का कब्जा, कमा डाले इतने करोड़

मरजावां को क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. फिलहाल मरजावां को आयुष्मान खुराना की बाला से कड़ी टक्कर मिल रही है. मरजावां में रितेश एक बौने का किरदार निभाते हुए नजर आए हैं जो खुद को भगवान मानता है. बेहद क्रूर इस विलेन से लोग डरते हैं. रितेश, सिद्धार्थ के अलावा फिल्म में तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह भी हैं. 

दर्शकों के अनुसार फिल्म की कहानी कुछ खास नहीं है. लेकिन फिल्म के डायलॉग्स काफी धांसू बनाए गए है. तो वहीं फिल्म के गाने काफी बढिया हैं जो आपको काफी पसंद आएगा.

मरजावां के जरिए बड़े पर्दे पर चार साल बाद रितेश और सिद्धार्थ की जोड़ी साथ नजर आ रही है. इससे पहले दोनों 'एक विलेन' में साथ काम किया था. इस फिल्म में भी रितेश एक किलर की भूमिका में दिखे थे. दर्शकों को इस फिल्म में 'एक विलेन' की जोड़ी को दोबारा लड़ते हुए देखने का मौका मिला है.