logo-image

सिद्धार्थ मल्होत्रा की खिंचाई करते हुए रितेश देशमुख ने शेयर की उनकी ये पुरानी फोटो

फिल्म मरजावां को मिलन मिलाप जावेरी डायरेक्ट कर रहे हैं. 15 नवंबर को रिलीज हो रही फिल्म में रितेश, सिद्धार्थ के अलावा तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह भी हैं.

Updated on: 13 Nov 2019, 04:30 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म मरजावां रिलीज होने वाली है. मेकर्स ने कुछ वक्त पहले ही फिल्म का एक्शन ट्रेलर रिलीज किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. फिलहाल इनदिनों मरजावां के स्टारकास्ट फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं.

लेकिन अब अभिनेता रितेश देशमुख ने फिल्म को प्रमोट करने का एक मजेदार तरीका ढूंढ निकाला है. उन्होंने अपने को-एक्टर सिद्धार्थ को ट्रोल करते हुए उनकी एक अनदेखी फोटो शेयर की है. सिद्धार्थ की ये फोटो उस दौर की है जब वह मॉडलिंग करते थे.

यह भी पढ़ें: देवोलिना ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी भद्दी गालियां, लोगों ने कहा- पगला गई है साइको

रितेश ने सिद्धार्थ की इस पुरानी फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए एक फनी कैप्शन लिखा-हाय मैं #Marjaavaan @SidMalhotra - ufffff ये तो posing की height हो गयी!!!!

फिलहाल अब सिद्धार्थ की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ इस पर अपने कमेंट करते हुए इसे शेयर...

बता दें कि फिल्म मरजावां को मिलन मिलाप जावेरी डायरेक्ट कर रहे हैं. 15 नवंबर को रिलीज हो रही फिल्म में रितेश, सिद्धार्थ के अलावा तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह भी हैं.

खास बात यह है कि फिल्म मरजावां में रितेश बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म के साथ रितेश और सिद्धार्थ चार साल बाद साथ काम कर रहे हैं.

इससे पहले दोनों ने 'एक विलेन' में साथ काम किया था. इस फिल्म में भी रितेश एक किलर की भूमिका में दिखे थे. दर्शकों को इस फिल्म में 'एक विलेन' की जोड़ी को दोबारा लड़ते हुए देखने का मौका मिलेगा.