न्यूज एंकर बनने वाली हैं रानी मुखर्जी, मर्दानी 2 के लिए उठाएंगी ये कदम

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 09:02:08 AM
Mardaani 2

Mardaani 2 (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

किशोरों द्वारा अंजाम दिए जा रहे अपराधों के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए अभिनेत्री रानी मुखर्जी जल्द ही एक समाचार चैनल पर एंकर की भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह उनकी आने वाली फिल्म 'मर्दानी-2' के प्रमोशन का एक हिस्सा है.

रानी ने कहा, "फिल्म 'मर्दानी-2' का उद्देश्य भारत में किशोरों द्वारा महिलाओं के साथ होने वाले जघन्य अपराधों के बारे में जागरूकता बढ़ाना है. इसके पीछे मेरा मकसद किशोरों में तेजी से बढ़ रहीं हिंसक अपराधों की प्रवृत्ति के गंभीर सामाजिक खतरे को सामने लाने के लिए अपनी ओर से थोड़ा प्रयास करना है. मैं देश भर में घटित हो रहे किशोर अपराधों के चौंकाने वाले मामलों पर लोगों से बात करने के लिए देश के सबसे बड़े चैनल में से एक में एंकर के तौर पर ये शुरुआत कर रही हूं."

यह भी पढ़ें: 'गोपी किशन' देखने के बाद आथिया अपने पिता सुनील शेट्टी से कहती थीं ये बात..जानकर हो जाएंगे हैरान

गोपी पुथ्रान द्वारा निर्देशित 'मर्दानी-2' भारत में किशोरों द्वारा हिंसक अपराधों में हो रही वृद्धि पर केंद्रित फिल्म है. यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी.

बता दें कि पिछले हफ्ते फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद 'मर्दानी 2' मुसीबत से घिर गई क्योंकि कोटा के निवासियों ने इस बात पर ऐतराज जताया है कि फिल्म में उनके शहर को खराब ढंग से दिखाया गया है. जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर ने माफी मांगी. इस फिल्म में रानी ने अंडरवाटर एक्शन सीन को परफॉर्म किया है जो कि रानी के लिए काफी मुश्किल था. क्योंकि रानी को पानी से डर लगता है.

बता दें कि मर्दानी को खासतौर पर आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी के लिए बनाया था. आदित्य और रानी ने 21 अप्रैल 2014 को शादी की थी. वैसे कुछ टाइम पहले रानी की फिल्म हिचकी रिलीज हुई थी. इस फिल्म के जरिए रानी ने काफी लंबे समय बाद कमबैक किया. फिल्म में रानी एक टीचर की भूमिका में दिखी थीं.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Dec 03, 2019 08:47:14 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो