logo-image

Video: मराठाओं के शोर्य गाथा को सुनाता है 'मर्द मराठा', एक साथ 1300 डांसर्स ने किया परफॉर्म

इस गाने कृति सेनन का डांस भी है जो इसे और भी बेहतरीन बनाता है. इसे अजय-अतुल ने गाया और कंपोज किया है. गाने के लिरिक्स जावेद अख्तर ने दिया है.

Updated on: 13 Nov 2019, 02:06 PM

नई दिल्ली:

Panipat Maratha Song: आशुतोष गोवरिकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पानीपत' का नया सॉन्ग 'मर्द मराठा' को लॉन्च कर दिया गया है. फिल्म का ये गाना मराठाओं के शोर्य की कहानी को बयां करती है. यह गाना मराठा शासन की समृद्धि का उत्सव मनाता है.

तो वहीं इस गाने कृति सेनन का डांस भी है जो इसे और भी बेहतरीन बनाता है. इसे अजय-अतुल ने गाया और कंपोज किया है. गाने के लिरिक्स जावेद अख्तर ने दिया है. फिलहाल इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं अब तक इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने पर 1300 डांसर्स ने परफॉर्म किया है. तो वहीं इसे शूट करने में 13 दिनों का समय लगा है.

हाल ही में पानीपत का ट्रेलर रिलीज हुआ. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. खासकर अर्जुन कपूर और संजय दत्त के किरदार को. फिल्म में सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे हैं तो संजय दत्त अहमद शाह दुर्रानी के रोल में हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में विशाल-आरती की हुई शादी, विशाल ने गाया सुहागरात का गाना

6 दिसंबर को रिलीज फिल्म 'पानीपत' (Panipat) में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी, जीनत अमान और मोहनीश बहल नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जब गुस्से में घर छोड़कर चली गईं थी लता, जानिए किस बात से हो गई थीं नाराज

बता दें कि अहमद शाह दुर्रानी (Ahmad Shah Durrani) 'दुर्रानी साम्राज्य' का संस्थापक था. तो वहीं 'पानीपत' (Panipat) के लिए अर्जुन ने घुड़सवारी और तलवारबाजी भी सीखी हैं. हिंदी साहित्यकार अशोक चक्रधर ने 'पानीपत' के डायलॉग्स लिखे हैं. बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन की पानीपत, ''पति पत्नी और वो'' से क्लैश करेगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में दिखेंगे.

इस फिल्म के अलावा अभिनेता अर्जुन कपूर, अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के साथ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे. ये पहली बार है जब दोनों किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं. लेकिन अभी तक इस फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है.