logo-image

बॉक्स ऑफिस पर 'मणिकर्णिका' की शानदार शुरुआत, पहले दिन इतनी हुई कंगना की कमाई

इस फिल्म को देखने के बाद लोग कंगना की एक्टिंग की जमकर तारिफें कर रहे हैं.

Updated on: 26 Jan 2019, 12:43 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत की फिल्म मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मी बाई के किरदार निभा रही हैं. मणिकर्णिका को भारत भर में 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया तो वहीं इस फिल्म को विदेशों में 700 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई. अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करे तो इस फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़ की कमाई की है. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि वीकेंड पर ये फिल्म अपनी कमाई में ज्यादा का इजाफा करेगी. फिल्म को गणतंत्र दिवस की छुट्टी का भी फायदा मिलेगा.

फिलहाल इस फिल्म को देखने के बाद लोग कंगना की एक्टिंग की जमकर तारिफें कर रहे हैं. दिग्गज अभिनेता मनोज कुमार ने मणिकर्णिका को देखने के बाद उनकी जमकर तारिफ की थी. वहीं कंगना के फैंस उनकी दमदार एक्टिंग को देखने के बाद उनके लिए तीसरे नेशनल अवार्ड की मांग भी कर रहे हैं. इससे पहले कंगना को क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं.

बता दें कि मणिकर्णिका में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में उनके अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी भी अहम किरदार निभा रहे हैं. 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में खादी पोशाकों को नीता लुल्ला ने डिजाइन किए हैं.यह फिल्म बाल ठाकरे की फिल्म ठाकरे के साथ बॉक्स ऑफिस से टकराएगी.