logo-image

सागर किनारे टू पीस बिकनी में नजर आईं मल्लिका शेरावत, लोगों ने कहा- Hottest Diva

बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी मल्लिका शेरावत इनदिनों बॉलीवुड से दूर भले ही हैं लेकिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

Updated on: 04 Nov 2019, 04:29 PM

नई दिल्ली:

अपने बोल्ड अदाओं और एक्टिंग के लिए फेमस मल्लिका शेरावत के ग्लैमरस अंदाज का दीवाना हर कोई है. आज भी उनकी बोल्ड अदाओं का जादू किसी को भी अपना दीवाना बना देता है.

बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी मल्लिका शेरावत इनदिनों बॉलीवुड से दूर भले ही हैं लेकिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में मल्लिका ने इंस्टा पेज पर टू पीस बिकनी पहने फोटो शेयर की है. जिसमें वह सागर किनारे धूप सेकती नजर आ रही हैं.

अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए मल्लिका ने लिखा-'मंडे ब्लूज को चमकते सूरज की धूप का मजा लेते हुए हराएं. #mondayblues #mondaymotivation #mondaymood #fit #fitness #fitbody #vegan'.

मल्लिका की इस फोटो को अब तक 52 हजार से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. मल्लिका इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह अक्सर अपनी फैमिली, दोस्तों और ट्रैवलिंग की तस्वीरें शेयर करती हैं.

View this post on Instagram

🌟✨ #fridayvibes #fridaymood

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

43 की उम्र में भी मल्लिका कई यंग एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. अभी तक उनकी खूबसूरती बरकरार है. मल्लिका शाकाहारी होने के साथ ही फिटनेस फ्रीक भी हैं. इंस्टा पर मल्लिका के 1.5 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

अगर खबरों की मानें तो कुछ वक्त पहले मल्लिका, फ्रेंच टाइकून Cyrille Auxenfans के साथ रिलेशनशिप में थीं. इतना ही नहीं ऐसी खबर थी कि दोनों गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली है. जिसे मल्लिका ने गलत बताया था.

साल 2002 में फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मल्लिका साल 2004 में आई फिल्म मर्डर के लिए काफी चर्चा में रही थीं. फिल्म में उन्होंने इमरान हाशमी के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे.

View this post on Instagram

Close up #tuesdaytransformation

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में जब मल्लिका से पूछा गया कि आज के बॉलीवुड और आपके करियर के शुरुआत के बॉलीवुड में क्या अंतर पाती हैं. इसके जवाब में मल्लिका ने कहा, 'अंतर बहुत ज्यादा है, मैंने जब 'मर्डर' फिल्म की, तो लोगों ने बवाल खड़ा कर दिया था. मुझे कितनी बातें मुझे सुनाई गईं, कहा गया कि मल्लिका बदचलन है, कैरक्टरलेस है.

अब आज के समय में तो सबकुछ कॉमन हो गया है. यहां तो फ्रंटल न्यूडिटी तक कॉमन हो गई है. अबउन्हें कोई जज भी नहीं कर रहा है, क्योंकि ये स्क्रिप्ट की डिमांड है. इसके साथ ही लोगों के नजरिए में भी मैच्यॉरिटी आई है.

View this post on Instagram

🐶🐶 #saturdaymorning #saturdayvibes #weekendmood #weekendfun

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में  बात करें तो कुछ वक्त पहले मल्लिका Alt Balaji के हॉरर वेब सीरीज 'बू सबकी फटेगी' में नजर आईं. एकता कपूर की इस वेब सीरीज में तुषार कपूर भी लीड रोल में दिखे. कॉमेडी हॉरर इस सीरीज में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भूतनी का किरदार निभाती दिखीं. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.