logo-image

पेरिस में बेघर हुए मल्लिका शेहरावत और उनके बॉयफ्रेंड, ये है कारण

फिल्म 'मर्डर' मल्लिका शेहरावत और उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड को किराया ना देने के कारण पेरिस में घर से बाहर कर दिया गया।

Updated on: 15 Dec 2017, 07:23 AM

मुंबई:

फिल्म 'मर्डर' की अभिनेत्री मल्लिका शेहरावत और उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड को किराया ना देने के कारण पेरिस में घर से बाहर कर दिया गया।

बीबीसी की रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्लिका पेरिस के 16th arrondissement एरिया में अपने बॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स के साथ किराए के घर में रहती थी। इस घर का कियारा करीब 80 हजार यूरो (64 लाख रुपये) था।

पिछले साल, मल्लिका और सिरिल के साथ अपार्टमेंट की लॉबी में ही कथित रुप से कुछ बदमाशों ने लूटपाट की थी। जानकारी के मुताबिक, इस लूटपाट के विरोध में ही मल्लिका और सिरिल किराया नहीं दे रहे हैं। दोनों के वकील का कहना है कि उनके मकान मालिक के साथ विवाद सुलझने पर बकाया किराया दे दिया जाएगा। हालांकि वकील ने कोर्ट को बताया कि मल्लिका और सिरिल फिलहाल 'थोड़ी आर्थिक तंगी' से गुजर रहे हैं।

वहीं घर से निकाल दिए जाने की खबर पर मल्लिका ने ट्वीट कर लिखा,' कुछ मीडिया को लगता है कि पेरिस में उनके पास फ्लैट है। ये पूरी तरह से गलत है। अगर किसी ने दान दिया है, तो मुझे पता भेज दे।'

मल्लिका के इस ट्वीट के बाद इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि उनके साथ हुआ क्या था। मल्लिका 'मर्डर', 'शादी के साइड इफेक्ट' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

इसे भी पढ़े: 'मोहल्ला अस्सी' की रिलीज का रास्ता हुआ साफ़, दिल्ली HC ने सेंसर बोर्ड को दिया निर्देश