logo-image

'छैया-छैया' गाने की शूट के दौरान खून से लथपथ हो गई थीं मलाइका, जानिए पूरी कहानी

गुलजार द्वारा लिखित और ए. आर रहमान द्वारा कंपोज्ड 'छैया-छैया' गाने से मलाइका को बॉलीवुड में काफी शोहरत मिली थी

Updated on: 27 Jul 2019, 09:22 AM

नई दिल्ली:

1998 में आई मणि रत्नम की फिल्म 'दिल से' का मशहूर गाना 'छैया-छैया' से लोकप्रिय हुई मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में खुलासा किया है कि गाने को फिल्माने के दौरान वह घायल हो गई थीं. उन्होंने बताया कि डांस के दौरान उनके कमर से खून निकल रहा था.

एक रियालिटी डांस शो पर पुराने दिनों को याद करते हुए मलाइका ने कहा, "'छैया-छैया' गाने के दौरान मैं कई बार गिरी थी. मैं तेज हवाओं की वजह से कभी दाएं तो कभी बाएं झुक जाती थी, जिसकी वजह से टीम ने मेरे घाघरा के सहारे मुझे ट्रेन से बांध दिया था. ऐसा इसलिए किया गया था कि मेरा संतुलन बना रहे और मैं ट्रेन की गति के साथ तालमेल बिठा सकूं. दुर्भाग्यवश जब मैंने रस्सी खोली तो देखा कि मेरे कमर पर कटने से कई निशान पड़ गए थे और खून निकल रहा था, मुझे देख सभी लोग परेशान हो गए थे."

गुलजार द्वारा लिखित और ए. आर रहमान द्वारा कंपोज्ड 'छैया-छैया' गाने से मलाइका को बॉलीवुड में काफी शोहरत मिली थी. इस गाने पर मलाइका के साथ शाहरुख खान ने दमदार डांस किया था. अगर फिल्म के बारे में बात करें तो साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म दिल से का गाना छैया छैया आज भी लोगों को काफी पसंद है.

अगर मलाइका के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे वह इनदिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में है. अब दोनों खुल्लमखुल्ला एकदूसरे के साथ नजर आते हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं. फिलहाल अर्जुन कपूर इनदिनों पानीपत को लेकर भी सुर्खियों में हैं. फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और संजय दत्त भी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)