logo-image

बिना शादी के 3 साल की बेटी की मां हैं माही गिल, पढ़ें पूरी खबर

अभिनेत्री माही गिल इन दिनों अपनी फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के प्रमोशन में बिजी हैं

Updated on: 03 Jul 2019, 03:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में बोल्ड किरदार में नजर आ चुकी माही गिल (Mahie Gill) एक बार फिर चर्चा में हैं. माही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ तस्वीरें तथा वीडियो शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री माही गिल इन दिनों अपनी फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के प्रमोशन में बिजी हैं. माही ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर माही के फैंस चौंक गए हैं.

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने अपनी रिलेशनशिप की खबर पर लगाई मुहर, शेयर की ये रोमांटिक तस्वीरें

एक इंटरव्यू में माही गिल (Mahie Gill) ने बताया कि वह रिलेशनशिप में हैं और उनकी एक तीन साल की बेटी भी है. माही से जब पूछा गया कि शादी की क्या प्लानिंग है. इसके जवाब में माही ने कहा कि मैं शादीशुदा नहीं हूं. मगर मेरा एक बॉयफ्रेंड है.

माही ने कहा कि हम जल्द शादी करेंगे, लेकिन शादी करने और नहीं करने से हमारे रिश्ते में कोई फर्क नहीं पड़ता है. बिना शादी के भी फैमिली बनाई जा सकती है और बच्चे भी किए जा सकते हैं. सबकी अपनी-अपनी पर्सनल सोच हो सकती है.

यह भी पढ़ें- 'मर्डर' के बाद लोग मुझे बदचलन कहने लगे थे, मल्‍लिका शेरावत ने कहा

माही ने आगे कहा शादी के बिना बच्चों के होने में कोई दिक्कत नहीं होना चाहिए, मुझे नहीं लगता इसमें कोई समस्या है.

यह भी पढ़ें- Judgementall Hai Kya Trailer: सस्पेंस, थ्रिलर और रोमांस से भरा हुआ है फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर

वर्कफ्रंट की बात करें तो माही जल्द ही फिल्म 'फैमली ऑफ ठाकुरगंज' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ जिम्मी शेरगिल और सौरभ शुक्ला लीड रोल में हैं. 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के बाद फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' में भी जिमी शेरगिल और माही गिल एक बार फिर साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के लेखक दिलीप शुक्ला हैं जिन्होंने 'दामिनी', 'अंदाज अपना अपना', 'दबंग', 'दबंग 2' और कई और ब्लॉबस्टर फिल्मों की कहानियां लिखी हैं. फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होगी.